Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशराज्य-शहर

Road Accident in Chattarpur: उत्तर प्रदेश से बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं के साथ भीषण हादसा, 7 की मौत

Horrible accident with devotees going to Bageshwar Dham from Uttar Pradesh, 7 died

Road Accident in Chattarpur: मध्य प्रदेश के छतरपुर में मंगलवार 20 अगस्त को बेहद दुखद हादसा हुआ। बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो रिक्शा ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं। सभी लोग छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो में सवार होकर बागेश्वर धाम जाने के लिए निकले थे। मृतकों में एक बच्ची और उसका पिता शामिल हैं। परिवार बच्ची का मुंडन संस्कार कराने जा रहा था।

बता दे कि, यह हादसा सुबह करीब 5 बजे एनएच 39 पर कदारी के पास हुआ। सभी श्रद्धालु छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो में सवार होकर बागेश्वर धाम जा रहे थे। ऑटो संख्या UP95AT2421 ने ट्रक (PB13BB6479) को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा चार लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परिवार की पहचान

हादसे का शिकार हुए एक परिवार की पहचान हो गई है और वह लखनऊ का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, परिवार अपनी एक साल की बेटी का मुंडन कराने बागेश्वर धाम जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनका एक्सीडेंट हो गया। जिस बच्ची का मुंडन होना था, उसकी भी हादसे में मौत हो गई। उसके पिता की भी मौत हो गई जबकि उसकी दो बहनें और मां बुरी तरह घायल हैं। दुर्घटना में मारे गए 5 अन्य लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।

माना जा रहा है कि, ऑटो चालक को झपकी आ गई थी और वह सड़क किनारे खड़े ट्रक को नहीं देख पाया। तेज रफ्तार ऑटो ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि ऑटो में बैठे कई लोग उछलकर सड़क पर गिर गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी घायलों का हालचाल जानने अस्पताल भी गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button