SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Ice cream Pakoda: आइसक्रीम का पकौड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखा फूड एक्सपेरिमेंट, देखें वीडियो

Ice cream pakora, unique food experiment goes viral on social media, watch video

जब भी हम पकौड़े(Pakode) का नाम सुनते हैं, तो हमारे मन में तुरंत आलू, प्याज, पनीर या अन्य सब्जियों से बने पकौड़ों की छवि आ जाती है। पकौड़े भारतीय खाने (Food) का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और बारिश के मौसम में तो इन्हें खाने का मजा ही अलग होता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि आइसक्रीम(Ice cream) से भी पकौड़ा (Pakode) बनाया जा सकता है? अगर नहीं, तो अब सोच लीजिए, क्योंकि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल(viral) हो रहे एक वीडियो(Video) में एक शख्स ने ऐसा कर दिखाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) आजकल हर तरह के फूड एक्सपेरिमेंट्स (Food Experiment) से भरा पड़ा है। यहां हर कुछ दिनों में कोई ना कोई अनोखा और अजीबोगरीब खाने का प्रयोग देखने को मिल जाता है, जिसने खाने के शौकीनों के साथ-साथ आम लोगों को भी हैरान कर दिया है। इसी कड़ी में एक नया वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें एक शख्स आइसक्रीम (Ice cream) से बना पकौड़ा बनाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं और लोग इसे देख कर दंग रह गए हैं।

कैसे बनता है आइसक्रीम का पकौड़ा?

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने आइसक्रीम (Ice cream) को बेसन के घोल में डुबोया, फिर उसे गर्म तेल में डालकर तल दिया। जैसे ही आइसक्रीम का पकौड़ा तेल में डाला गया, वो सुनहरा और कुरकुरा हो गया। इस पकौड़े को देखकर लोग एक पल के लिए चौंक गए, क्योंकि आइसक्रीम को ऐसे गर्म तेल में डालने का ख्याल शायद ही किसी के दिमाग में आया होगा।

खाने के साथ नए-नए प्रयोग का दौर

यह कोई पहली बार नहीं है जब खाने के साथ इस तरह का अजीबोगरीब प्रयोग किया गया है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें लोग पारंपरिक खाने के साथ नए प्रयोग करते हुए नजर आए हैं। कभी कोई छोले-भटूरे का आइसक्रीम रोल बना देता है तो कभी चॉकलेट का पराठा बनाया जाता है तो कभी गुलाब का पकौड़ा।

इन वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग हैरान होते हैं, वहीं कुछ इसे मनोरंजन के रूप में लेते हैं। लेकिन इतना जरूर है कि ये प्रयोग खाने के शौकीनों के लिए एक नया अनुभव लेकर आते हैं और उनके खाने की आदतों में थोड़ा बदलाव भी करते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो


वीडियो को @desimojito नाम के अकाउंट से, माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है।जिसे अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं। कैप्शन में लिखा है, “इस गृह को छोड़ने का समय आ गया है ।”

सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया

आइसक्रीम (Ice cream)के पकौड़े (Pakode)का वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।वीडियो (Video) पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “ये खाने के बाद दुनिया से चले जाएंगे।” दूसरे ने कहा, “इन जैसों को तो जहर भी तल कर देना चाहिए, खाने को नर्क बना रखा है।” तीसरे ने लिखा, “यही देखना बाकी था।” एक अन्य यूजर ने कहा, “भाई, मौत की सजा मिलनी चाहिए।” कुछ लोगों ने इसे नए फूड ट्रेंड के रूप में स्वीकार किया, जबकि कुछ ने इसे खाने के साथ खिलवाड़ करार दिया।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button