Foreign NewsLive UpdateSliderबड़ी खबर

America Latest Crime News Today: अमेरिका में पहले की व्यक्ती की हत्या, फिर खाया उसका सर

America Latest Crime News Today: अमेरिका के लॅास वेगास से रविवार की सुबह दिल को दहला देने वाली एक खबर सामने आइ। जब एक बस स्टॉप पर एक व्यक्ति पर क्रूर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई, रिपोर्ट में बताया गया है कि, हमलावर ने कथित तौर पर पीड़ित के चेहरे के कुछ हिस्सों को खा लिया और दावा किया है कि उस पर “कब्जा किया गया” था। लास वेगास बुलेवार्ड पर सुबह करीब 5 बजे हुई इस घटना ने अधिकारियों और निवासियों को समान रूप से आशच्रयचकित कर दिया है।

अंतरराष्ट्रीय समाचार एजेंसियों की कुछ रिपोर्ट के अनुसार, लास वेगास पुलिस विभाग को जब ये सुचना दी गइ, तो पुलिस ने फौरन उस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। जिसके तुरंत बाद, एक गवाह ने अधिकारियों को पास के बस स्टॉप पर हो रहे एक भयानक दृश्य के बारे में बताया। गवाह ने बताया की बस स्टॉप पर एक व्यक्ति दूसरे के ऊपर चढ़ा हुआ था, जो पीड़ित के चेहरे को “खा रहा था”।

लास वेगास पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उन्होनें देखा कि, 29 वर्षीय कॉलिन चेक को पीड़ित के बगल में घुटने पर हैठे हुए देखा गया, “उसके बाल, मुंह और उसके कपड़ों पर जैविक पदार्थ थे,” जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है।

पीड़ित की पहचान बाद में केनेथ ब्राउन के रूप में हुई, जिसे इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि केनेथ ब्राउन को गंभीर चोंठे आई थी, जिसमें एक आंख और एक कान सहित शरीर के कुछ अंन्य अंग गायब थे, साथ ही उसके सिर पर भी गंभीर चौठ आई थी। चेक, जिसे रिपोर्ट के अनुसार बेघर बताया गया है कि, उसमें भटकाव के लक्षण देखे गए है और पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद उसे बहुत मुश्किल से होश में लाया गया था।

पूछताछ के दौरान, चेक ने बताया की उसने आत्मरक्षा के लिए केनेथ ब्राउन पर हमला किया, केनेथ ब्राउन का कहना था कि उस पर पीड़ित ने पहले हमला किया था। चेक ने अपने नरभक्षी व्यवहार का सहारा लेने की भी बात कबूली है। उसने कहा है कि, उसने अपने दांतों का उपयोग करके पीड़ित की आंखों और कानों के कुछ हिस्सों को खाने की बात स्वीकार की है।

चेक पर अब हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, हालांकि अभी उसे अस्पताल में रखा गया है। सोमवार को उसे अदालत में पैश होना था लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के कारण वह अस्पताल में पैश होने में असमर्थ था। इसलिए उसकी अगली सुनवाई बुधवार को लास वेगास जस्टिस कोर्ट में रखी गई है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button