उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP News: इंस्पेक्टर की चलती बस में मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए चौंका देने वाले खुलासे

Inspector dies in a moving bus, post-mortem report makes shocking revelations

UP News: लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की रविवार को रोडवेज में मौत हो गयी थी। जिसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई गई है। जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

कहते हैं मौत कभी नहीं बताती। उसे जब आना होता है आ जाती है। उत्तर प्रदेश के एक पुलिस इंस्पेक्टर की प्रयागराज रोडवेज बस में बैठे-बैठे मौत हो गई। मृतक अनुराग शर्मा की उम्र महज 32 साल थी। उनकी मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार में मातम छा गया है।

आपको बता दें कि रविवार यानि 15 सितंबर की सुबह लखनऊ होते हुए प्रयागराज के जीरो रोड स्थित स्टैंड पर बस के पहुंचते ही अनुराग को छोड़कर सभी यात्री अपनी सीट से उतर गए, लेकिन इंस्पेक्टर वहीं बैठा रहा। कंडक्टर ने जब यह देखा तो उसे आवाज देकर जगाने की कोशिश की। लेकिन, जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो वो उनके पास गया तो देखा कि आदमी बेसुध पड़ा है। उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर अस्पताल (hospital) लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर (doctor) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

2013 बैच के इंस्पेक्टर थे अनुराग शर्मा

पुलिस के मुताबिक अनुराग शर्मा (anurag sharma) 2013 बैच के हैं। इस दौरान उन्हें लखनऊ कोर्ट (lucknow court) की सुरक्षा में तैनात किया गया था। इससे पहले वे प्रयागराज क्राइम ब्रांच में करेली, खुल्दाबाद और शाहगंज में थाना प्रभारी के पद पर काम कर चुके हैं। उनका परिवार खुल्दाबाद में ही रहता है। इस घटना से पहले वे अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने वाले थे। यात्रा के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया। लेकिन बाद में जब अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। डॉक्टरों के मुताबिक, उनका लीवर फट गया था। इसके अलावा, उनकी किडनी को भी नुकसान पहुंचा था।

आए दिन हार्ट अटैक से जुड़ी घटना

इन दिनों हार्ट अटैक से जुड़ी कई घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में लखनऊ के एक स्कूल में 9 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मौत की वजह हार्ट अटैक थी। इन घटना से लोगों के दिलों में दहशत भर गई है। बहुत से लोग इन मौतों का कारण कोविड वैक्सीनेशन को मान रहे हैं। हालांकि, सार्वजनिक की गई एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार वैक्सीन और दिल के दौरे से मरने वाले लोगों के बीच कोई संबंध नहीं है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button