Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

jammu kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर में तीन जगहों पर मुठभेड़ जारी, तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर

jammu kashmir encounter: Encounter continues at three places in Jammu and Kashmir, news of three terrorists killed

jammu kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर में आए दिन लगातार सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। जिसमें कई लोगों की जान चली गई तो वहीं उस इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। इसी बीच एक और खबर सामने आई है जहां कुपवाड़ा में दो अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हुआ है जिसमें तीन आतंकवादियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के सुरक्षाबलों ने माछिल में दो और तंगधार में एक आतंकी के मौत के घाट उतार दिया है।

इसके अलावा भी कुपवाड़ा में अभी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसके अलावा राजौरी में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बार सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर रखा है। बताया यह भी जा रहा है कि इन इलाके में दो या तीन से ज्यादा आतंकी छिपे हो सकते है जिस वजह सुरक्षाबलों  ने इलाके को  चारों ओर से घेर रखा है। दरअसल यह मुठभेड़ खेड़ी मोहरा लाठी और दंथल इलाके में बुधवार यानी 28 अगस्त की देर रात शुरू हुई थी जो अभी भी जारी है। इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस की मानें तो उनके अनुसार,  28 अगस्त की देर रात 9.30 बजे सुरक्षाबलों ने राजौरी के खेड़ी मोहरा लाठी और दंथल क्षेत्र के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया गया जिसके बाद 2 से ज्यादा आतंकी मारे गए है। बता दें कि करीब 11.45 बजे के आस पास आतंकवादियों से संपर्क हुआ जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं इसके बाद खेड़ी मोहरा इलाके के पास आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई जो अभी भी चल रही है।

इसके अलावा उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में बुधवार की देर रात आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे जिसे सेना ने नाकाम कर दिया। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसमें गड़बड़ी फैलाने की साजिश के तहत सीमा पार करने की कोशिश की गई थी। वहीं यह सब देखने के बाद पूरे इलाके में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

आतंकियों का एक ग्रुप एलओसी से तंगधार सेक्टर में घुसपैठ कर सकता है जिसको देखते हुए एलओसी पर सेना के जवानों ने लगाया था। वहीं देर रात खुशहाल पोस्ट के पास संदिग्ध गतिविधियां देखने के बाद जवानों था  तो वहीं दूसरी ओर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, सेना ने  जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ शुरू हो गई।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button