ज़रा हट केट्रेंडिंग

Restaurant Tips: शख्स ने रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद वेटर को दी 2 लाख की टिप्स, जानें क्या है पूरा मामला?

New Delhi: ज्यादातर जब लोग बाहर खाना खाने जाते हैं। जैसे रेस्टोरेंट (Restaurant Tips) में लंच या डिनर के लिए तो वहां की सर्विस से खुश होकर वेटर को टिप दे देते हैं। वैसे तो लोग टिप के नाम पर काफी कम अमाउंट देते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी टिप चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, मामला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का है। जहां अल्फ्रोडो कैफे में आए एक कस्टमर ने वेटर को लाखों रुपये की टिप दे दी, जिससे वेटर के होश उड़ गए।

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर टिप्स फॉर जीसस नाम से एक मुहिम चलायी जा रही है। जिसके तहत लोग रेस्टोरेंट (Restaurant Tips) में जाकर वेटर या स्टाफ को बड़ा अमाउंट देकर खुश कर रहे हैं। इसी मुहिम के चलते एक शख्स ने एक हजार का खाना खाकर 2 लाख की टिप दे दी।

ये भी पढ़ें- Viral Video: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कर रहीं इस बच्ची की तारीफ, वीडियो शेयर कर जताई मिलने की इच्छा!

Restaurant Tips: रेस्टोरेंट मे ग्राहक की हरकत देख चौंके लोग

बता दें कि अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में अल्फ्रेडो नाम का कैफे है। जहां पर मैरयाना लैंबर्ट नाम की महिला वेटर काम करती है। करीबन तीन महीने पहले एक शख्स कैफे में आया और उसने करीब एक हजार रुपये का खाना खाया, लेकिन जब वह जाने लगा तो उसने रेस्टोरेंट (Restaurant Tips) को 2 लाख रुपये की टिप दी। यह जानकर वेटर बेहद हैरान रह गई। उस वक्त एरिक स्मिथ नाम के शख्स ने कहा था कि वह टिप्स फॉर जीसस की मुहिम से प्रभावित हैं, इस वजह से ऐसा फैसला लिया, लेकिन दो महीने बाद मैरियाना को ऐसा झटका लगा कि किसी को उम्मीद नहीं थी।

Restaurant Tips: फिर लेटर भेजकर वापस मांगी टिप

एरिक स्मिथ ने पिछले महीने रेस्टोरेंट (Restaurant Tips) को एक लेटर भेजा और उसने अपने पैसे लौटाने के लिए लिखा। क्रेडिट कार्ड के चार्ज बैक नियमों के तहत पैसे वापस लेने का क्लेम दाखिल किया। रेस्टोरेंट ने स्मिथ से फेसबुक पर बात करने की कोशिश की, लेकिन काम नहीं बना।

इसके बाद रेस्टोरेंट ने उससे बात करना बंद कर दिया और कोर्ट की तरफ रुख कर लिया। रेस्टोरेंट के मैनेजर जैक्री जैकबसन ने कहा कि इस घटना ने मुझे बेहद ही निराश किया। हमें लगा कि कोई वाकई इतना अच्छा काम करना चाहता है, लेकिन अब हमारा भरोसा टूट गया। मामले को मजिस्ट्रेट कोर्ट में दर्ज किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button