Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Health Department Uttar Pradesh: पत्रकारों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता करने के आरोप

Journalists accused of misbehaving with health department team

Health Department Uttar Pradesh: खबरें जल्द-से-जल्द पहुंचाने के क्रम में कई ऐसे पत्रकार हैं जो अपना आपा खो बैठते हैं और कानून को अपने हाथ में ले लेते हैं। हाल ही में ज़ी न्यूज़ के पत्रकार सहित दो अन्य पत्रकारों पर लखनऊ स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता करने के आरोप लगे हैं। जानकारी के अनुसार, गोंडा के कटरा बाजार में अवैध रूप से चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पत्रकारों ने बद्तमीजी की है। पूरा मामला क्या है आइये बताते हैं।

दरअसल, गोंडा के कटरा बाजार में अवैध रूप से चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को ज़ी न्यूज़ के पत्रकार अतुल यादव, टीवी 24 न्यूज़ खबर के पत्रकार तुफैल खान और एक अन्य पत्रकार शिवाकांत मिश्रा (सही नाम शिवानन्द मिश्रा) जो एक फेसबुक/यूट्यूब चैनल चलाता है, इन सबने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता की। अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर को सीज करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को पहले इन पत्रकारों ने फोन किया और ले दे के कार्यवाई रोकने के लिए कहा। जब स्वास्थ्य विभाग की टीम नहीं मानी तो तीनों पत्रकार सीज हो रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर पहुचे और सरकारी काम में बांधा डालने लगे।

यही नहीं आरोप है कि, वहा मौजूद लोगों को भड़काया और कार्रवाई को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की। जिलाधिकारी के आदेश पर उप जिलाधिकारी न्यायिक करनैलगंज को मजिस्ट्रियल जांच अधिकारी नामित किया गया है। वायरल हो रहे एक पत्र में यह भी बताया गया है कि इन सरी बातों का ऑडियो वीडियो भी उपलब्ध है। जिले में चर्चा यह भी है कि इन पत्रकारों के खिलाफ इससे पूर्व में भी भ्रष्टाचार में संलिप्त होने की कई शिकायतें मिलती रही हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button