न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News Today: कंगना रनौत ने की अपनी अगली फिल्म ‘भारत भाग्य विधाता’ की घोषणा

Kangana Ranaut announces the creator of her next film Bharat Bhagya

Bollywood News Today: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और मंडी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। उनकी इस फिल्म का नाम ‘भारत भाग्य विधाता’ रखा गया है। मंगलवार को फिल्म का ऐलान करते हुए कंगना ने कहा कि यह गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि होगी।

बता दे कि, फिल्म इमरजेंसी को लेकर चल रहे विवाद के बीच कंगना रनौत ने अपनी आने वाली अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी फिल्म का नाम ‘भारत भाग्य विधाता’ होगा। कंगना ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर फिल्म के बारे में जानकारी दी है। यह फिल्म गुमनाम नायकों पर आधारित होगी और इसके साथ ही फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने ट्वीट में फिल्म के निर्माता और निर्देशक के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है। फिल्म का डायरेक्शन मनोज तपाड़िया करेंगे।

कंगना रनौत ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “बड़े पर्दे पर असल जिंदगी की वीरता का जादू महसूस करें। भारत भाग्य विधाता की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। यह फिल्म गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि होगी। प्रतिभाशाली निर्माता बबीता आशिवाल और आदी शर्मा और दूरदर्शी निर्देशक और लेखक मनोज तापड़िया के साथ।”

फिल्म ‘भारत भाग्य विधाता’ में आम लोगों की असाधारण उपलब्धियों को दिखाया जाएगा। इस फिल्म को मनोज तापड़िया ने लिखा है और उन्हें ही इसके निर्देशन की जिम्मेदारी भी दी गई है। सिनेमा के अलावा मनोज विज्ञापन की दुनिया में भी सक्रिय रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस आयनोइया की प्रमुख बबीता आशिवाल ने कहा कि, फिल्म भारत भाग्य विधाता में काम करना एक इनाम की तरह है। उन्होंने कहा, “हमारा उद्देश्य कुछ ऐसा बनाना है जो हमारे दर्शकों को पसंद आए। अब जब कंगना इस फिल्म का हिस्सा हैं, इसलिए हमें पूरा विश्वास है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।”

फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट के आदी शर्मा ने कहा कि, इस फिल्म के लिए कंगना रनौत के साथ हमारा सहयोग ऐसा कंटेंट बनाने पर केंद्रित है जो सीमाओं से परे हो और दर्शकों के साथ इमोशनल और गहराई से जुड़े। उन्होंने कहा कि, अच्छी फिल्में ही ब्लॉकबस्टर सफलता का भविष्य हैं।

इमरजेंसी की अटकी रिलीज

लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी एक बार फिर अटक गई है। यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड (CBFC) से सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से फिल्म अटक गई और इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी। हालांकि, अभी इसकी अगली रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। इस फिल्म का निर्देशन, लेखन और सह-लेखन कंगना रनौत ने किया है। कंगना ने ही इसका निर्माण भी किया है।

फिल्म में कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। कई सिख संगठनों ने फिल्म के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि यह फिल्म सांप्रदायिक हिंसा को बढ़ावा दे सकती है और इसमें गलत जानकारी दी जा रही है। फिल्म में कंगना के अलावा विशाख नायर (संजय गांधी), मिलिंद सोमन (फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ), श्रेयस तलपड़े (अटल बिहारी वाजपेयी), सतीश कौशिक (जगजीवन राम), अनुपम खेर (जयप्रकाश नारायण) और अधीर भट्ट (फ़िरोज़ गांधी) जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button