Sliderखेलखेल खेल मेंट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Paris Olympics 2024: विनेश फोगट पर कटाक्ष करने के एक दिन बाद ही बदल गईं कंगना रनौत

Kangana Ranaut changed her mind just a day after taking a dig at Vinesh Phogat

Paris Olympics 2024: अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत, जिन्होंने पहले पेरिस ओलंपिक 2024 में ऐतिहासिक उपलब्धि के बाद पहलवान विनेश फोगट के विरोध को लेकर उन पर कटाक्ष किया था, उन्होंने अब विनेश की प्रशंसा की है। कटाक्ष के एक दिन बाद, कंगना रनौत ने अपना रुख बदल दिया। फाइनल मैच से पहले अयोग्य घोषित किए जाने के बाद वह विनेश का समर्थन करती नजर आईं।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्टोरीज के जरिए विनेश के प्रति अपना समर्थन जताया और लिखा कि कैसे पूरा देश पहलवान का समर्थन कर रहा है। कंगना ने इस स्टोरी में एक तस्वीर के साथ एक संदेश भी लिखा, “विनेश रोना मत, पूरा देश तुम्हारे साथ खड़ा है।” कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भारतीय ओलंपिक संघ की प्रमुख पीटी उषा की विनेश से मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की और उन्हें ‘शेरनी’ बताया।

कंगना ने मंगलवार को दी यह प्रतिक्रिया

इससे पहले मंगलवार को कंगना ने विनेश की उपलब्धि पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “भारत के पहले गोल्ड मेडल के लिए बधाई… विनेश फोगट ने एक बार एक विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था, जहां उन्होंने ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ के नारे लगाए थे… फिर भी उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने और सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षण, कोच और सुविधाएं प्राप्त करने का अवसर दिया गया। यह लोकतंत्र की सुंदरता और एक महान नेता की पहचान है।” कंगना की पोस्ट को कई लोगों ने पसंद नहीं किया। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस टिप्पणी को अनुचित बताया और कहा कि यह पोस्ट विनेश के व्यक्तिगत प्रयासों और उपलब्धियों को कम समझना है।

फाइनल से पहले विनेश को किया अयोग्य घोषित

आपको बता दें कि, विनेश को पेरिस ओलंपिक 2024 में महिलाओं के 50 किलोग्राम कैटेगरी में 100 ग्राम अधिक वजन होने के कारण फाइनल से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। इस पर लगभग पूरे देश ने प्रतिक्रिया दी। बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं रहे। आलिया भट्ट, विक्की कौशल, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और वरुण ग्रोवर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पहलवान के अयोग्य घोषित होने की बुरी खबर पर अपने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button