मनोरंजनराजनीति

Kangana Ranaut : थप्पड़ कांड के बाद आया कंगना का बयान, फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति को लेकर कही बड़ी बात

Kangana Ranaut : दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे बड़ा चुनाव खत्म हुआ। चुनाव के नतीजे भी आ गए। नई सरकार भी बन गई और देश को नया मंत्रालय भी मिल गया। इस पूरे प्रक्रिया में बहुत सी चीजें सुर्खियों में रही, बहुत से नेता, उनके बयान और उनके कामकाज चर्चा में रहे। उन्हीं में से एक नाम है फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल के मंडी से सांसद कंगना रनौत का। कंगना बॉलीवुड के क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। कंगना हिंदी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी बात हमेशा खुलकर रखती आई हैं और हर मुद्दे के लिए मुखर रही हैं और यही कारण है कि वह विवादों में भी खूब बनी रहती हैं। कंगना हिमाचल के मंडी से सांसद बनी हैं और खूब चर्चाओं में हैं। इसके अलावा कंगना इस दौरान एक और कारण से खूब सुर्खियों में हैं और वो है चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ हुआ थप्पड़ कांड। दरअसल 7 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला CISF ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद कंगना रनौत सुर्खियों में आ गईं। अब एक बार फिर कंगना रनौत को लेकर चर्चाएं तेज़ हैं। इस बार कंगना ने अपनी राजनीति में एंट्री मारने को लेकर बयान दिया है।

कंगना रनौत ने हाल ही में द हिमाचल पॉडकास्ट से बातचीत की जहां उन्होंने अपनी फिल्मी करियर से लेकर राजनीति में एंट्री तक के बारे में बताया

कंगना ने राजनीति में एंट्री लेने को लेकर कहा कि ’’यह पहली बार नहीं है कि मुझे राजनीति में शामिल होने का ऑफर मिला है, इससे पहले भी मुझे कई बार अप्रोच किया गया था, मेरी पहली फिल्म गैंगस्टर के बाद से ही मुझे राजनीति में शामिल होने के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे, मुझे इस फिल्म के बाद ही टिकट ऑफर हुई थी’’। उन्होंने आगे कहा कि उनके परदादा तीन बार MLA रह चुके हैं और वो एक पॉलिटिकल परिवार से आती हैं तो राजनीति को लेकर उनकी समझ बहुत पहले से परिपक्व है। कंगना ने अपनी बात साझा करते हुए कहा कि उन्हें बहुत पहले से ही लोकल लीडर्स टिकट के लिए अप्रोच करते आये हैं। यह उनके लिए बहुत आम है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता और अपनी बहन की भी पॉलिटिक्स में ऑफर मिलने की बात कही। कंगना कहती हैं कि उनके और उनके परिवार के लिए राजनीति में मौका मिलने का ऑफर नया नहीं है।

कंगना रनौत में पॉडकास्ट में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि ‘’ मैं ऐसी शख्स हूं जो अपना पैशन फॉलो करती है। मैं फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर ही नहीं बल्कि राइटर और प्रोड्यूसर भी हूं’’। आगे कंगना पॉडकास्ट में कहती हैं कि अब वह राजनीति में हैं, जो बिल्कुल आसान नहीं है, मैं यह मना नहीं करूंगी की फिल्म इंडस्ट्री में काम करना पॉलिटिक्स के मुकाबले आसान है। राजनीति में बहुत मेहनत लगती है। एक राजनीतिज्ञ की ज़िंदगी बेहद मुश्किल ज़िंदगी है, डॉक्टर्स की तरह। जहां मुसीबत में फंसे लोग ही आपको मिलने आते हैं। जब आप फिल्म देखने जाते हो तो रिलेक्स हो जाते है, लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं है’’।

कंगना ने इस पॉडकास्ट में अपने बेबाक अंदाज में बेहद ही सलीके ढंग से अपनी बात रखीं जैसे वो रखते आती हैं। इससे यह पता चलता है कि कंगना बॉलीवुड की क्वीन तो है ही अब वब भारत की राजनीति की भी क्वीन बनना चाहती है।

Pooja Bharti

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button