Sliderउत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Today Headlines crime news Noida UP: जाने कैसे खुला पूनम की हत्या का राज?

Know how the secret of Poonam's murder was revealed?

Today Headlines crime news Noida UP: नोएडा पुलिस (Noida) ने गौतमबुद्ध नगर यूनिवर्सिटी कैंपस (Gautam Buddha Nagar University Campus) में हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। स्टाफ क्वार्टर (Staff Qarters) में एक महिला की हत्या कर शव को पानी की टंकी (Water Tank) में फेंकने के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस खुलासे में पता चला है कि महिला की हत्या उसके पति कपिल (Husband Kapil) और सास सुमित्रा (Mother-in-law Sumitra) ने की थी। जिसके बाद शव को पानी की टंकी में छिपाकर दोनों घटनास्थल से भाग गए।

पति और सास ने मिलकर की थी पूनम की हत्या

सास से हुए छोटे से झगड़े के चलते पति ने अपनी प्तनी की जान ले ली। पुलिस खुलासे में यह भी पता चला है कि मृतक पूनम कपिल की दूसरी पत्नी थी। एडिशनल डीसीपी (Additional DCP) ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) अशोक कुमार (Ashok Kumar) ने बताया कि सास सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़े थे, जबकि पति कपिल ने उसका गला दबाया था। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि रविवार 5 मई को पूनम और सुमित्रा के बीच झगड़ा हुआ था, इस झगड़े में कपिल भी शामिल हो गया था। झगड़ा बढ़ने पर कपिल ने पूनम को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़ लिए और कपिल ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

शव को पानी की टंकी में फेंककर भाग निकले

पूनम की मौत के बाद दोनों उसे स्टाफ क्वार्टर (Staff Quarters) में बनी सीमेंट की पानी (Cement Water) की टंकी में डालकर भाग गए। मैनुअल इंटेलिजेंस (Manual Intelligence) और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस (Electronic Surveillance) की मदद से आरोपी कपिल और सुमित्रा को जिम्स तिराहा (Jims Tiraha) से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कपिल मूल रूप से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) का रहने वाला है और यूनिवर्सिटी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (Fourth Class Employee in University) है। वह अपनी पत्नी पूनम और मां सुमित्रा के साथ यूनिवर्सिटी के स्टाफ क्वार्टर एम ब्लॉक एफ-53 (M Block F-53) में रहते थे।

घरेलू विवाद में पत्नी की हत्या

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पुलिस को शक है कि टैंक में मिला शव कपिल की पहली पत्नी कौशल का हो सकता है। मामले की जांच के लिए जब कौशल के परिजनों से कासगंज में संपर्क किया गया तो पता चला कि वह बिल्कुल ठीक हैं। फिर पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की। तब पता चला कि पानी की टंकी में मिला शव कपिल की दूसरी पत्नी कौशल का था। घरेलू विवाद के कारण कपिल की पहली पत्नी कौशल उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। वहीं कपिल 2015 से बलिया की रहने वाली पूनम के साथ रह रहा था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button