क्राइमपश्चिम बंगालबड़ी खबर

Kolkata Case Latest Update:कोलकाता रेप मर्डर केस का संजय रॉय से कनेक्शन और 3 नए होश उड़ा देने वाले खुलासे !

Kolkata rape murder case's connection with Sanjay Roy and 3 new shocking revelations!

Kolkata Case Latest Update: कोलकाता में हुए रेप मर्डर केस 3 होश उड़ा देने वाले खुलासे हुए हैं। एक खुलासा पीड़िता से जुड़ा है। वहीं, दूसरा 2 खुलासे आरोपी संजय रॉय से जुड़े है। आइए जानते हैं अब कौन से खुलासे हुए है।

डॉक्टर ने किया था व्हाट्सऐप मैसेज

सीबीआई सूत्रों की मानें तो, 9 अगस्त को सुबह लगभग 2 बजकर 45 मिनट पर डॉक्टर जिंदा थी,  और इसकी जानकारी उसके व्हाट्सऐप मैसेज से हुई जो उसने अपने कजिन के मैसेज के जवाब में किया था। पूछताछ में डॉक्टर के कजिन ने वह मैसेज दिखाया, जिसे सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा. हालांकि, सीबीआई यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या डॉक्टर ने ही मैसेज भेजा था या किसी और ने इसका इस्तेमाल किया था।

संजय को 4 बजे देखा गया था अस्पताल में

सीबीआई सूत्रों के अनुसार, 9 अगस्त को सुबह करीब चार बजे संजय रॉय को कई लोगों ने अस्पताल में देखा था। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती मरीजों को सीसीटीवी फिल्म दिखाई। वीडियो दिखाने के बाद करीब पंद्रह लोगों से पूछताछ की गई। सुबह तीन से चार बजे के बीच ड्यूटी पर मौजूद अस्पताल के कर्मचारियों को भी टेप दिया गया। वीडियो देखने के बाद संजय के दोस्त सौरभ के भाई ने पुष्टि की कि वह उस शाम अस्पताल में भर्ती था। अस्पताल ने सौरभ के भाई को भर्ती था। जब पुलिस चली गई, तो उसने अपने भाई सौरभ को फोन किया और पूछा कि संजय की तलाश में पुलिस की कार्रवाई के जवाब में उसने क्या किया। सौरभ ने संजय को यह बात बताई, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया, घर चला गया और सो गया। जब संजय पुलिस से मिला, तब भी वह नशे में था।

संजय रॉय की बाइक रजिस्टर्ड पुलिस कमिश्नर के नाम

आरजी कर हॉस्पिटल रेप मर्डर केस में मुख्य आरोपी संजय रॉय की बाइक को लेकर बेहद चौका देने वाला खुलासा हुआ है। बता दें लेडी ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी और हत्या का आरोपी कोलकाता पुलिस की बाइक पर शहर में फर्राटा भरता था। पहले की जांच में सामने आया था कि वह बाइक उसे कोलकाता पुलिस में उसके सहयोगी एएसआई अनूप दत्ता ने दिलवाई थी लेकिन घटना वाली रात को संजय रॉय ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था। उसको लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक वह बाइक कोलकाता पुलिस के कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड है।

2014 में हुई थी बाइक रजिस्टर्ड

आपको बता दें कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में जघन्य रेप और मर्डर को अंजाम देने से पहले संजय रॉय रेड लाइट एरिया में गया था। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि 8-9 अगस्त की रात में संजय रॉय ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था। वह कोलकाता पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड है। यह भी साफ हुआ है कि आरोपी इसी बाइक से रेड लाइट एरिया में गया था। उसने नशे में 15 किलोमीटर तक बाइक दौडाई, जो पुलिस की बड़ी चूक को दर्शाता है। जानकारी के मुताबिक यह बाइक 2014 में रजिस्टर्ड हुई थी। खुलासे के बाद सीबीआई ने बाइक को जब्त कर लिया है।

संजय रॉय की थी ASI दत्ता से नजदीकी

मिली जानकारी के मुताबिक संजय रॉय कोलकाता पुलिस के एएसआई अनूप दत्ता के काफी नजदीकी थे। खुलासे के बाद, अनूप दत्ता से सीबीआई ने कुछ समय तक पूछताछ की। दत्ता से नजदीकी के चलते ही संजय रॉय पावरफुल हो गया था। इसीलिए उससे कोई ज्यादा सवाल जवाब नहीं करता था। उसे कई जगहों पर आसानी से एंट्री मिल जाती थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button