Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

Latest News Bijnor UP: शेरकोट एक दरिंदे ने बालक के साथ किया कुकर्म

Latest News Bijnor UP: बिजनौर की शेरकोट पुलिस ने बालक के साथ कुकर्म करने और उस बालक का गला दबाकर एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाले एक दरिन्दे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब उसको जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।एक 9 वर्षीय बालक को कोल्ड्रिंक का लालच देकर कामुक दरिंदे ने उसके साथ किया था कुकर्म।इस कामुक दरिंदे का घर पर पहले से ही आना-जाना था।

शेरकोट,थाना इलाके के एक मौहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी मच गई।एक 40 वर्षीय कामुक दरिंदे पर हैवानियत की सारी हदे पार करने का एक गंभीर आरोप लगा है।इस कामुक दरिंदे ने इंसानियत को भी तार तार करते हुए एक 9 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म जैसी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।इतना ही नहीं इस दरिंदे पर आरोप है इसने उस बालक को घर या पुलिस में बताने पर उसको जान से मारने की धमकी देते हुए,उस बालक का गला दबाकर मारने का भी प्रयास किया है।

शेरकोट के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की मोहल्ला कायस्थान के रहने वाले शब्बन उम्र लगभग 40 वर्ष ने उसके 9 वर्षीय बालक को बहला फुसलाकर उसको कोल्ड्रिंक पिलाकर दोपहर समय लगभग 1 बजे सरकारी अस्पताल के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

बालक के चीखने पर जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया तथा जान से मारने की कोशिश की है।और धमकी दी की अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा मौके पर बालक की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके पर अपने कपड़े छोड़कर फरार हो गया था।बालक के परिजनों का यह भी आरोप है,एक बार पहले भी यह बालक के साथ छेड़छाड़ कर चुका था।

अब इसने बालक के साथ मारपीट भी की तो बालक ने अपने घर सारी आप बीती बताई।शेरकोट थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 116 /2024 धारा 307,,377,,323,,506 पॉक्सो एक्ट में दर्ज कर लिया है।उधर पुलिस अधिकारियों के मामला संज्ञान में आते ही फॉरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर, बहुत ही बारीकी से जांच पड़ताल की गई है।वही शेरकोट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।और उसे जेल भेजने की कवायत में छूट गई है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button