SliderSocial Mediaन्यूज़मनोरंजनहाल ही में

Latest viral Video: चलता फिरता स्विमिंग पूल! जुगाड़ से ट्रक को बनाया तालाब, वीडियो वायरल

Latest viral Video: Moving swimming pool! Truck made pond from jugaad, video viral

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़कों ने अपने अद्भुत जुगाड़ से चलती ट्रक को एक स्विमिंग पूल में बदल दिया है।

वीडियो में ये दिखा:-

जब लोग गर्मी से परेशान होते हैं या मौज-मस्ती करना चाहते हैं तो वे स्विमिंग पूल चले जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी चलती ट्रक के अंदर स्विमिंग पूल देखा है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऐसा ही अनोखा पूल दिखाया गया है। कुछ लड़कों ने ट्रक को एक निश्चित ऊंचाई तक पॉलीथीन से ढक दिया है। फिर उसमें पानी भर लिया है और स्विमिंग पूल का मजा ले रहे हैं। ट्रक सड़क पर चल रही है और लड़के उसमें मजे कर रहे हैं। यह वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन लोग दावा कर रहे हैं कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। वीडियो में लड़कों को उर्दू में बात करते हुए सुना जा सकता है।यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग वीडियो को मजेदार बता रहे हैं, तो कुछ लोग लड़कों की रचनात्मकता की सराहना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया:

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर truckawaly_vlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 8 लाख 36 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो देखने के बाद विभिन्न कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – “पाकिस्तान वालों के पास स्विमिंग पूल जाने के भी पैसे नहीं हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा – “किसी खंभे के तार से छू जाने का डर है।” तीसरे यूजर ने लिखा – “नहाओ भाई लेकिन पानी रोड़ पर ना फेंको, लोगों को दिक्कत होती है।” चौथे यूजर ने लिखा – “ये है पाकिस्तान का स्विमिंग पूल।” एक यूजर ने भी लिखा – “ये पाकिस्तान के शेखपूरा का है।”यहां कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं हैं जो लोगों ने वीडियो पर दी हैं: वाह! यह तो कमाल का जुगाड़ है। इन लोगों की रचनात्मकता को सलाम गर्मी से बचने का यह तो बेस्ट तरीका है। पाकिस्तान के लोग भी कमाल के होते हैं। यह वीडियो तो मेरा दिन बना दिया।
यह वीडियो हमें सिखाता है कि थोड़ी रचनात्मकता और जुगाड़ से हम किसी भी समस्या का समाधान निकाल सकते हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button