उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: होमगार्ड पर गुलदार का हमला, परिजनों ने गुलदार को उतारा मौत के घाट

Leopard attacks home guard, family members kill the leopard



UP Bijnor News: ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड पर गुलदार ने हमला कर दिया। होमगार्ड को घायल अवस्था में जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। जिला अस्पताल में गुलदार के हमले से घायल होमगार्ड को भर्ती किया गया है। गुलदार के हमले के दौरान होमगार्ड के परिजनों ने गुलदार पर हमला करते हुए उसको मौत के घाट उतार दिया। भारतीय किसान यूनियन टिकैट के जिला अध्यक्ष सोनू चौधरी ने बताया परिजनों ने आत्मरक्षा में गुलदार पर कृषि यंत्र से हमला करते हुए उसे मार दिया है।

जिला अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा घायल होमगार्ड का उपचार किया जा रहा है। वही किसान नेता का कहा वन विभाग के अधिकारी गुलदार हमलो पर जल्द से जल्द एक्शन ले, नहीं तो किसान अपने बारे में खुद सोचेगा।

बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव मान नगर निवासी घायल किसान सुरेंद्र कुमार होमगार्ड है। गुलदार के हमले को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।जबकि गुलदार को मार दिए जाने की खबर भी सामने आई है। बताया जाता है,कि नजीबाबाद से चलकर बिजनौर अपनी ड्यूटी करने जा रहे, होमगार्ड 778 सुरेन्द्र कुमार वर्तमान में सुरेंद्र की ड्यूटी पुलिस लाइन बिजनौर में चल रही थी। जिस समय होमगार्ड सुरेंद्र कुमार नजीबाबाद से बिजनौर के लिए चले तो ,गाँव के पास रास्ते में ही गुलदार पेड़ से उतरा और होमगार्ड सुरेंद्र कुमार पर हमला कर दिया। होमगार्ड सुरेंद्र कुमार ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में डाल दिया,और उसके ऊपर लेट गए। वहीं पास में उनके परिजन खेतों से आ रहे थे। उन्होंने गुलदार से सुरेन्द्र कुमार को बचाते हुए कृषि यंत्रों से गुलदार पर हमला बोल दिया।और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button