Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगधर्म-कर्मराजनीति

Lok Sabha Election Update: राममंदिर से दूर अखिलेश, BJP ने मचाया क्लैश!

Lok Sabha Election Update: वाह रे अखिलेश यादव Akhilesh Yadav, आप अयोध्या जाते तो हैं, लेकिन प्रभु राम Ram Mandir के दर्शन नहीं करते। आप हिंदुओं से वोट मांगते तो हैं, लेकिन हिंदुओं के आराध्य के सामने सिर नहीं झुकाते हैं। आप SECULARISM की बात तो करते हैं, लेकिन आप मंदिर नहीं जाते। सलाम है आपको और आपकी वोट बैंक की राजनीति को।

पहले अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों के खून से होली खेली थी। लेकिन फिर रामलला का मंदिर Ram Mandir बना, तो अखिलेश यादव Akhilesh Yadav के पास मौका था कि रामभक्तों से और रामलला से मांफी मांगे। लेकिन अखिलेश यादव इस बार भी नहीं झुके।

यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर महायुद्ध देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी Bhartiya Janta Party प्रभु श्री राम के आशिर्वाद के साथ मैदान में है। तो वहीं विपक्ष श्री राम Ram Mandir के विरूद्ध खड़ा नजर आता है। इंडिया गठबंधन INDIA Alliance बीजेपी के खिलाफ रणनीति तो जरूर बनाता है, लेकिन खुद ही अपने चक्रव्यूह में फंस जाता है।

कल समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के मुखिया अखिलेश यादव Akhilesh Yadav चुनावी जनसभा को संबोधित करने अयोध्या Ayodhya गए। जहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। लेकिन अखिलेश यादव के पास इतना भी समय नहीं था कि वो राममंदिर Ram Mandir जा सके। अखिलेश यादव वहां से बिना दर्शन के ही वापस लौट गए।

वहा अखिलेश यादव Akhilesh Yadav का एजेंडा एक दम सेट था। उनको वोटर के आगे तो नतमस्तक होना था। लेकिन प्रभु श्री राम Ram Mandir के सामने नहीं। अखिलेश ने रामलला से दूरी बनाई। तो फिर भारतीय जनता पार्टी Bhartiya Janta Party ने इस मुद्दे को दमदारी के साथ उठाना शुरू कर दिया। इस मामले में बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने अखिलेश को जमकर धोया।

तो वहीं बीजेपी Bhartiya Janta Party के बड़े नेताओं ने अखिलेश को जमकर आडे हाथों लिया है। बता दें कि अयोध्या में 20 मई को वोटिंग होनी है। उससे पहले अयोध्या Ayodhya में सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को उम्मीद है कि वहां की जनता रामभक्तों के हत्यारों को वोट देगी। अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर सवाल उठाए लेकिन ये नहीं बताया कि वो अयोध्या Ayodhya आकर भी रामलला के दरबार क्यों नहीं गए।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button