बड़ी खबर

LOKSABHA EXIT POLL: किसकी होगी ‘महाविजय’,कौन होगा पराजय, 4 जून को INDIA वॉच करेगा NEWS WATCH INDIA!

LOKSABHA EXIT POLL

LOKSABHA EXIT POLL: हिंदुस्तान की सियासत पर अगले 5 साल कौन राज करेगा इसका फैसला 4 जून को होगा….4 जून को पता चलेगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन पाते हैं या फिर नहीं। 2024 के महारण को जीतने के लिए हर किसी ने महातैयारी की है। सभी राजनीतिक दलों ने जमकर हुंकार भरी है। एक दूसरे पर प्रहार किया है।


लेकिन अब समय आ गया है नतीजों का….वो नतीजे जिनका इंतजार हिंदुस्तान की जनता को पिछले कई महीनों से है। 4 जून को सुबह 6 बजे से ही हिंदुस्तान की जनता TV के सामने बैठ जाएगी और TV में सिर्फ एक चैनल होगा NEWS WATCH INDIA….क्योंकि हम डंके की चोट पर सच दिखाते हैं वो भी आधा नहीं पूरा सच।
आपको NEWS WATCH INDIA दिखाएगा कि देश में किसकी होगी ‘महाविजय और किसकी होगी पराजय?…क्या दिल्ली का ‘सिंहासन’ डोलेगा, या फिर इंडिया गठबंधन खेलेगा करेगा। क्या BJP का 400 पार का दावा साकार हो पाएगा या फिर इस बार I.N.D.I.A. की SUPER विजय होगी? ऐसे ही तमाम सवाल आज हर किसी के जहन में हैं। लेकिन जब जनता के मन में सवालों की सुनामी उठती है। तो फिर जनता को भरोसा होता है सिर्फ और सिर्फ NEWS WATCH INDIA पर।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावों से लेकर राहुल गांधी के वादों तक….बीजेपी प्रवक्ताओं के वार से लेकर विपक्ष के प्रहार तक….गांव से लेकर शहर….हर सीट का समीकरण, सच और आंकडे हम आपको दिखाएंगे। क्योंकि 4 जून को इंडिया वॉच करेगा NEWS WATCH INDIA!

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button