Sliderट्रेंडिंगन्यूज़महाराष्ट्रराज्य-शहर

Maharashtra News: पिता के अवैध संबंध से नाराज हुई बेटी ने 3 मौसियों के साथ ली प्रेमिका की जान

maharashtra news: Angered by father's illicit relationship, daughter along with three aunts took the life of her girlfriend.

Maharashtra News: महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपसब दंग रह जाएंगे दरअसल महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक महिला की लाश मिली है जिसके बाद पूरे इलाके में संसनी फैल गई। इसके अलावा इस महीला की हत्या का आरोप चार महिलाओं पर लगा है। वाशिम पुलिस ने बताया की यह पुरा मामला अवैध संबंध के शक पर मर्डर किया गया है। वहीं पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफतार कर लिया है और पुलिस ने महिला के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना वाशिम जिले के कारंजा इलाके की है जहां रविवार के दिन कारंजा के गौतम नगर में रहने वाली मनीषा नागेश कुंभलवार के घर अचानक 4 महिलाएं आई उनके हाथो में ईंट और पत्थर भी थे जिससे महिला पर हमला किया गया है। इस मामले में पुलिस ने कहा की 4 महिलाओं ने अचानक से मनीषा के घर में घुस गई और उसके सिर पर और चेहरे पर लगातार वार किया जिस वजह से मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं चारों आरोपियों के जाने के बाद मनीषा के पड़ोसी उसके घर आई और उसको तुरंत कारंजा के सरकारी अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आगे बताया की इस हत्या के पीछे की मास्टर माइंढ उस व्यक्ति की बेटी है जिसका पिता मनीषा से प्यार करता था उसका नाम है लक्ष्मण नेवाडे। उस लड़की ने पूरी साजिश रची उसके बाद घटना को अंजाम दिया। वहीं अधिकारियों के मुताबिक लक्ष्मण नेवाडे और मनीषा के साथ अवैध संबंध था जिस वजह से बेटी का अपने पिता से अक्सर झगड़ा भी होता रहता था और लड़की ने यह कदम उठाया।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले नेवाडे की बेटी ने इस बात को अपनी मौसियों के साथ बताई थी उसके बाद लड़की और उसकी तीनों मौसी मनीषा के घर पहुंचीं और पूरे घटना को अंजाम दिया। वहीं गईकारंजा पुलिस स्टेशन की महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘अनैतिक संबंध के शक के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर मामला भी दर्ज कर लिया है और इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से उनको पुलिस के रिमांड पर भेज दिया गया है।’बता दें की इस घटना के बाद सोमवार 22 जुलाई के दिन लक्ष्मण नेवाडे ने भी अपनी जान दे दी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button