ट्रेंडिंग

Maharashtra Shocking Video:कलयुगी बेटा..बीच सड़क पर पिता समेत परिवार के 5 सदस्य को कुचला, कंपा देगी यह भयावह वीडियो

Maharashtra Shocking Video: महाराष्ट्र के ठाणे इलाके से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इसमें एक मानसिक रूप से बीमार बेटे का मामला शामिल है, जो पारिवारिक विवाद के बाद अपने पिता की कार को हाईवे पर बार-बार टक्कर मारता है। इस घटना में 4 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। इस घटना का भयावह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र के ठाणे के बादलपुर हादसे के बाद अंबरनाथ इलाके से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक सनकी बेटे ने झगड़े के दौरान अपने पिता की कार को कुचल दिया। अंबरनाथ के चिकोली में दिन में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। इस घटना में चार लोग घायल हो गए। एक राहगीर ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। जानकारी के मुताबिक ठाणे के अंबरनाथ इलाके में यह घटना मंगलवार यानि 20 अगस्त शाम 6:30 बजे घटी। इसमें उसने अपने भाईयों और परिवार के लोगों को कुचलने की कोशिश की। सनकी ने काली कार से बार-बार सफेद कार को हिट किया।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना ठाणे में कल्याण-बदलापुर स्टेट हाईवे पर हुई। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पिता बिंदेश्वर शर्मा ने बताया कि वह एक सफेद रंग की टोयोटा फॉर्च्यूनर में सवार थे और उनके बगल में परिवार के अन्य सदस्य बैठे थे। उनके पीछे सतीश एक काली टाटा सफारी में थे। बिंदेश्वर शर्मा के अनुसार उनके बेटे सतीश ने पहले कार को पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद वह आगे चला गया और होटल एस 3 पार्क के सामने कार को रोकने से पहले कार को सामने से टक्कर मार दी। पहले कार से टकराने के बाद, जब ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश करने के लिए दरवाजा खोला, तो वह तेजी से आगे निकल गया, जिससे वह और उसके बगल में बैठा एक नाबालिग घायल हो गया।

कई बार मारी टक्कर

इसके बाद वह आगे दुपहिया वाहन पर सवार एक स्थानीय व्यक्ति से टकरा गया। वह व्यक्ति सड़क पर गिर गया। इसके बाद सतीश ने यू-टर्न लेकर अपने पिता की कार को सामने से जोरदार टक्कर मारी। पागल बेटे पर अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पिता की उम्र करीब 62 साल है जबकि बेटे की उम्र करीब 38 साल है। उन्होंने यह भी कहा कि बिंदेश्वर बदलापुर स्थित अपने घर से कोलाबा जा रहे थे, जबकि उनका बेटा एक अलग कार में उनके पीछे-पीछे आ रहा था। उन्होंने कहा कि पिता और बेटे के बीच विवाद हुआ था। स्थानीय लोगों ने घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button