Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Border 2 Release Date: मेकर्स ने फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, जाने कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक?

Makers announced the release date of the film 'Border 2', know when will it hit the theatres?

Border 2 Release Date: साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ जेपी दत्ता की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इस देशभक्ति मूवी में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी समेत कई कलाकारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। अब इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड सीक्वल आने वाला है। ‘बॉर्डर 2’ के ऐलान के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट जानने के लिए बेसब्र हैं। आखिरकार मेकर्स ने ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

कब होगी ‘बॉर्डर 2’ रिलीज?

‘बॉर्डर 2’ की घोषणा के बाद से ही फैन्स सिनेमाघरों में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे सनी देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उस पोस्ट में उन्होंने फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने फिल्म की घोषणा करते हुए उस पोस्ट में लिखा, “बॉर्डर 2″ सिनेमाघरों में 23 जनवरी 2026 को रिलीज होगी।” यानी की ये फिल्म सिनेमाघरों में गणतंत्र दिवस के मौके पर देखने मिलेगी। वहीं, फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान ने अब फैंस की एक्साइटमेंट को एक्सट्रीम लेवल पर पहुंचा दिया है।

‘बॉर्डर 2’ में दिखेंगे वरुण धवन

आपको बता दें कि, हाल ही में ‘बॉर्डर 2’ का टीजर भी रिलीज हुआ था। टीजर की शुरुआत सोनू निगम के गाने ‘ऐ गुजरने वाली हवा बता, मेरा इतना काम करेगी क्या’ से होती है। इसके बाद वरुण धवन की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कहते हैं, ‘मैं दुश्मन की हर गोली से जय हिंद कहता हुआ टकराता हूं। जब धरती मां मुझे बुलाती है तो मैं सबकुछ छोड़कर यहां चला आता हूं।’ मैं हिंदुस्तान का सिपाही हूं।” इस टीजर के साथ सनी देओल ने ऐलान कर दिया कि वरुण धवन की ‘बॉर्डर 2’ में एंट्री हो गई है। उन्होंने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, “बॉर्डर 2 की बटालियन में आपका स्वागत है सिपाही वरुण धवन।”

अनुराग सिंह ने किया है ‘बॉर्डर 2’ का निर्देशन

अनुराग सिंह ने फिल्म ‘बॉर्डर 2’ का निर्देशन किया है। फिल्म का निर्माण जेपी दत्ता, भूषण कुमार और निधि दत्ता कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में होंगे और फिल्म में आयुष्मान खुराना और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों को भी कास्ट किया गया है। कलाकारों की लिस्ट में विनाली भटनागर और नितीश निर्मल का नाम भी शामिल है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button