SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: रेलवे स्टेशन पर शख्स के टैलेंट ने जीता दिल, पुलिसवाले का स्केच बना कर लाया चेहरे पर मुस्कान

Man's talent won hearts at the railway station, drawing a sketch of a policeman brought a smile on his face

इस दुनिया में हर व्यक्ति के पास कोई न कोई खास टैलेंट होता है, जिसे वह अपनी अनूठी शैली में प्रस्तुत करता है। कुछ लोग अपनी कला के माध्यम से दूसरों के दिलों को छू जाते हैं, जबकि कुछ अपने टैलेंट के जरिए दुनिया को एक नई दृष्टि से दिखाने का प्रयास करते हैं। ऐसा ही एक वाकया हाल ही में सामने आया, जिसने लोगों के दिलों को छू लिया और सोशल मीडिया पर धूम मचा दी।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपने टैलेंट का उपयोग कर एक पुलिसवाले का स्केच बनाया और उसके चेहरे पर मुस्कान ला दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह घटना किसी रेलवे स्टेशन पर घटित हुई।

पुलिसवाले का स्केच बनाकर किया सरप्राइज

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स रेलवे स्टेशन पर खड़ा है और अचानक उसकी नजर वहां तैनात एक पुलिसवाले पर पड़ती है। बिना किसी देर के, वह शख्स अपने पास रखे सफेद कागज और पेंसिल को निकालता है और पुलिसवाले का स्केच बनाना शुरू कर देता है। पुलिसवाले को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होता कि कोई उसकी तस्वीर बना रहा है। वह अपने काम में व्यस्त रहता है, जबकि शख्स अपनी कला को जीवंत करता जाता है।

स्केच दिखाकर लाया मुस्कान

जब वह शख्स स्केच पूरा कर लेता है, तो वह उसे उस पुलिसवाले को दिखाता है। स्केच देखते ही पुलिसवाले के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान उभर आती है। यह मुस्कान केवल उसकी सराहना नहीं थी, बल्कि उस कलाकार के टैलेंट की भी प्रशंसा थी। हालांकि, सबसे ज्यादा खुशी उस वक्त देखने को मिली जब स्केच दिखाने वाले शख्स ने पुलिसवाले से हाथ मिलाया और वहां खड़ा दूसरा पुलिसवाला भी मुस्कुराने लगा। दोनों पुलिसवाले स्केच की तारीफ करते हैं और उसे बार-बार देखने लगते हैं।

सोशल वीडियो पर वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ashiq_pandikkad_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।वीडियो को 17 लाख 62 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और लोग इस शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे।एक यूजर ने लिखा- उसका दोस्त उससे भी ज्यादा खुश है। दूसरे यूजर ने लिखा- उसके दोस्त की खुशी सच्ची दोस्ती को दर्शाती है। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं बिना वजह क्यों मुस्कुरा रहा हूं। एक और यूजर ने लिखा- आज मैंने सबसे अच्छी चीज देखी। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “यह सच्ची कला है, जब आपकी कला से किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाए।” वहीं, दूसरे ने लिखा, “इस शख्स ने जिस तरह से बिना किसी स्वार्थ के इस पुलिसवाले को खुश किया, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button