Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगबड़ी खबरराज्य-शहर

Logix Mall Noida Fire: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, लोग जान बचाकर भागे

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, लोग जान बचाकर भागे

Logix Mall Noida Fire: आजकल आग लगने की घटना काफी सामने आ रही है जिस वजह से कई लोगों की जान चली गई है तो कई जगहों पर लाखों का माल जलकर राख हो गया है। ऐसे में एक और खबर नोएडा से सामने आई है जिसे सुनकर आप सब चौंक जाएंगे। दरअसल नोएडा के लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार को एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई जिससे वहां रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और आग बुझाने की प्रक्रिया शुरू कर दी जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। वहीं जब आग लगने की घटना सामने आई तो इसके बाद मॉल के कर्मचारियों ने पूरी इमारत को खाली कर दिया जिसे किसी भी प्रकार की जनहानि ना हो।

हालांकि अभी तक इस घटना को लेकर जन हानि की न्यूज़ सामने नहीं आई है। वहीं दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि आग लगने का कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन आग लगने की वजह का पता किया जा रहा है। वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि एक शोरूम के अंदर AC में आग लगने सूचना मिली थी तो हो सकता है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी हो।  बता दें कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के 5 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था उसके बाद फिर पांच और गाड़ियों को भेजा गया, ताकी आग पर काबू पाया जा सके।

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी नोएडा के कई सेक्टर्स में एसी फटने से आग लगी थी। जिसे पूरी बिल्डिंग में ही आग लग गई थी। इन घटनाओं में कई लोगों की मौत हो गई थी। बता दें कि नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस ब्लू बर्ड सोसाइटी में एयर कंडीशनर फटने से फ्लैट में भयानक आग लग गई थी जिस वजह से लाखों का माल जल कर राख हो गया था।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button