ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Milind Soman Birthday: फिटनेस मॉडल मिलिंद सोमान मना रहें अपना 57वें जन्मदिन, जानें उनकी लव-लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें!

मिलिंद सोमन (Milind Soman Birthday) इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वह आज यानी 4 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन आज भी उन्हें देख कर कोई नहीं कह सकता की वह 57 के हो गए हैं.

नई दिल्ली: मिलिंद सोमन (Milind Soman Birthday) इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वह आज यानी 4 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन आज भी उन्हें देख कर कोई नहीं कह सकता की वह 57 के हो गए हैं. मिलिंद सोमन इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त फिटनेस को लेकर जाने जाते है. वो यूथ के रोल मॉडल हैं और लाखों लड़किया हॉट बॉडी की दीवानी है. मिलिंद सोमन  (Milind Soman Birthday) की गिनती आज भी देश के पॉपुलर मॉडल्स में होती है. इस उम्र में भी मिलिंद (Milind Soman Birthday) जब रैंप पर उतरते हैं. तो यंग मॉडल्स उनके सामने फीके नज़र आते हैं.

मिलिंद सोमन से जुड़ी कुछ खास बातें

एक्टर (Milind Soman) का जन्म 4 नवंबर 1965 को हुआ था. मिलिंद 90 के दशक के टॉप मॉडल रह चुके हैं. मॉडलिंग की दुनिया में सफलता पाने के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. मिलिंद सोमन साल 1996 में टीवी सीरियल ‘दायरा’ में नजर आए. इस सीरियल के बाद वह कई और टीवी शोज में नजर आए. लेकिन उन्हें (Milind Soman) पहचान 1998 में आए सीरियल ‘कैप्टन व्योम’ से मिली थी.

इस शो में  अपने किरदार से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली थी. मिलिंद सोमन (Milind Soman) एक्टिंग से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी सुर्खियों में रहे उनकी दो शादी हो चुकी हैं.

पहली वाइफ मायलिन जम्पोनई

मिलिंद सोमन  (Milind Soman) की लव लाइफ काफी चर्चा में रही हैं. कई महिलाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. लेकिन मायलिन जम्पोनई (Mylene Jampanoi) के साथ उनके नाम ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. माइलिन एक फ्रेंच एक्ट्रेस हैं. वो मिलिंद सोमन से 15 साल छोटी थी. कहा जाता है कि फिल्म ‘वैली ऑफ फ्लावर’ के सेट पर दोनों प्यार में पड़ गए थे. इस फिल्म में मिलिंद  (Milind Soman) माइलिन के को-एक्टर थे. दोनों के अलावा फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने भी काम किया था. साल 2006 में दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि बात शादी तक आ पहुंची थी.

जिसके बाद 11 जुलाई साल 2006 में ही दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी के कुछ समय तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां पैदा होने लगी. मिलिंद (Milind Soman) और माइलिन का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका. दोनों ने शादी के महज दो साल के बाद अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया. कहा जाता है कि काम की वजह से दोनों को एक दूसरे से अक्सर दूर रहना पड़ता था. जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता नहीं चला सका. साल 2009  में दोनों का तलाक हो गया.

यह भी पढ़ें: Rajeev Sen Charu Asopa Conflict: राजीव सेन ने पत्नी पर लगाया धोखा देने का आरोप, कहा करण मेहरा के साथ था अफेयर

मिलिंद सोमन दूसरी  वाइफ

इसके बाद मिलिंद  (Milind Soman) एक्टर सहाना गोस्वामी को डेट करने लगे. सहाना मिलिंद से 21 साल छोटी थीं. सहाना के साथ उनका रिलेशन 4 साल तक रहा. फिर दोनों का ब्रेकअप होगया. लेकिन प्यार की तलाश में मिलिंद ने कभी हार नहीं मानी तभी वह अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) से मिले जो उनसे 25 साल छोटी थी. अंकिता कोंवर और एक्टर के अफेयर के चर्चे भी आसमान छूने लगें.

एक्टर  (Milind Soman) ने एक फैशन शो के दौरान अंकिता को लोगों के सामने इंट्रोड्यूस किया था. मिलिंद  (Milind Soman) और अंकिता ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी का फैसला किया. कपल ने 22 अप्रैल 2018 को एक दूसरे संग शादी रचा ली दोनों की शादी भी काफी लाइम लाइट में रही थी. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button