SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Monkey in Delhi Metro: मेट्रो में सफर करता बंदर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Monkey traveling in metro, video goes viral on social media

सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है, खासकर दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो। दिल्ली मेट्रो में यात्रा करना दिल्लीवासियों और वहां आने वाले पर्यटकों के लिए रोज़मर्रा की बात है। मेट्रो में सफर करते समय कभी बहुत भीड़ होती है, तो कभी कम लोग मिलते हैं। लेकिन, हाल ही में एक ऐसा दृश्य सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो लोग लड़ते नजर आए थे। अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं इस नए वायरल वीडियो के बारे में।

ड्राइवरलेस मेट्रो में बंदर का सफर

वीडियो में दिखाया गया है कि यह बंदर एक ड्राइवरलेस मेट्रो में यात्रा कर रहा है। कभी वह सीट पर बैठा नजर आता है, तो कभी अचानक कूदकर मेट्रो के दूसरे हिस्से में चला जाता है। यह देखकर यात्रियों और सोशल मीडिया पर वीडियो देखने वालों में उत्सुकता का माहौल बन गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह बंदर गलती से मेट्रो के अंदर आ गया होगा और दरवाजे बंद होने के कारण बाहर नहीं निकल पाया।

सोशल मीडिया पर साझा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nationalcapitaldelhi नाम के पेज से शेयर किया गया है। इसे 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “ये बिना टिकट के यात्री है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इसे झंडेवालन मंदिर दर्शन करने जाना चाहिए।” किसी ने “जय श्री राम” लिखा, तो एक और यूजर ने हंसने वाली इमोजी शेयर की।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, इसे तेजी से वायरल होते देखा गया। लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और इसे मनोरंजक समझ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो में इस तरह का दृश्य न केवल अनोखा है, बल्कि यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button