उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor News: अपने ही 4 साल के बेटे की हत्या कर उसको जलाने वाली माँ गिरफ्तार

Mother arrested for killing and burning her own 4-year-old sonReport

UP Bijnor News: आखिर ऐसा क्या हुआ जो एक कलयुगी माँ ने अपने ही चार साल के बेटे पर पहले तो धारदार हथियार से हमला किया,और उसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।मौके पर पहुंचकर बारीकी से घटना की जानकारी कर बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।पुलिस ने इस आरोपी हत्यारिन मां को गिरफ्तार कर लिया है,और इससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

यूपी के बिजनौर में हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है।यहां एक पत्थर दिल माँ ने अपने ही इकलौते चार साल के मासूम बेटे को अपने ही घर के आंगन में धारदार हथियार से हमला कर दिया।जब इस हत्यारिन माँ के दिल को शांति नहीं मिली तो इसने अपने ही चार साल के बेटे को आग लगाकर जला दिया।बच्चे का शरीर काफी हद तक जला हुआ है।

अब हम इस घटना को अंजाम देने वाली माँ का नाम भी बताते चले,आदेश देवी नाम की यह महिला जिसकी आयु महज 28 साल के आसपास बताई जा रही है।इस हत्यारिन माँ ने घटना को उस वख्त अंजाम दे डाला,जब घर पर सिर्फ आदेश देवी और उसका मासूम बेटा था।और वह घर के आंगन में खेल रहा था,इसी दौरान हत्यारिन मां ने अपने बेटे के सिर पर फावड़े से वार कर दिया।खून से लहू लुहान हुए मासूम बेटे पर इस माँ को माँ की ममता की ज़रा भी दया नहीं आई।और इस हत्यारिन माँ का दिल उस वख्त भी नहीं पसीजा जब इसने अपने ही मासूम बेटे को आग की लपटों में जला दिया।परिवार वाले जैसे ही घर पहुंचे तो उनके भी हाथ पांव फूल गए। बच्चों के पिता ने तुरंत ही बच्चे को उठाया और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गया।लेकिन उस मासूम ने इलाज मिलने से पहले ही जिंदगी और मौत के बीच दम तोड़ दिया।पुलिस ने आरोपी हत्यारिन माँ को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।जबकि गांव में चर्चा है,कि इस महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।यह डिप्रेशन में चल रही थी जिस कारण इसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। लेकिन पुलिस के आला अधिकारी भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।और हर पहलू पर बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है।फिलहाल पुलिस ने आरोपी हत्यारिन मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button