उत्तर प्रदेश

Mukhtar Ansari Action: मुख्तार के गुर्गे ने राजधानी में मनाया जश्न, अब पुलिस करेगी भंग!

Mukhtar Ansari Action: यूपी में माफियाओं के खिलाफ जो धुआंधार एक्शन हो रहा है। वो इस बात की गवाही है कि यूपी में कानून का राज है। लेकिन कुछ अपराधी ऐसे हैं जो पुलिस के स्वाभिमान को ललकारने का काम करते हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्तार के गुर्गे की रिहाई का जश्न मनाया गया।जिसका नाम अभिषेक सिंह बाबू है औऱ पेशा अपराध है। तकरीबन 4 साल के बाद मुख्तार का ये खास गुर्गा जेल से बाहर आया तो इसके स्वागत में सैकड़ों की भीड़ लखनऊ के सड़कों पर उतर आई। सैकड़ों की भीड़ अभिषेक के जश्न में सरीक होने तो पहुंच गई.। लेकिन शायद किसी ने उसे ये नहीं बताया कि ये योगी का उत्तर प्रदेश है….अभिषेक सिंह बाबू शायद इस बात से बेखबर है कि बीते 4 साल में जब वो सलाखों के पीछे था….तो पूरे एक्शन धुआंधार हो रहा था।

अभिषेक सिंह बाबू शायद भूल गया कि इस 4 साल में कैसे माफियाओं की अवैध संपत्ति जमींदोज की गई। माफियाओं और गुंडों की दबंगई खत्म कर दी गई…अब यूपी में कानून का राज है…लॉ एंड ऑर्डर का दबदबा है….और किसी भी ऐसी हरकत पर यूपी में योगी की पुलिस फौरन कार्रवाई करती है।

लखनऊ की सड़कों पर दबदबा दिखाने वाले बाबू का वीडियो अब वायरल है। पब्लिक इसे पुलिस और प्रशासन को सीधी चुनौती मानने लगी है….अगर ऐसा है तो अभिषेक सिंह बाबू को ये सेलिब्रेशन काफी महंगा पड़ने वाला है…जश्न के नशे में चूर अभिषेक सिंह बाबू को सड़क पर जाम लगाने की कीमत चुकानी होगी…और ताकत की इस नुमाइश पर बड़ी कार्रवाई से भी इंकार नहीं किया जा सकता।  मुख्तार के करीबी अभिषेक सिंह बाबू के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं….कभी अलीगंज इलाके में इसका सिक्का चलता था…बाबू के नाम की दहशत से लोग कांपते थे। अब मुख्तार की मौत हो चुकी है…मुख्तार का गैंग बिखर गया है…संपत्तियों पर कार्रवाई जारी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button