Social Mediaमनोरंजन

Big Boss OTT 3: मुनव्वर फारूकी ने Big Boss मे जाकर कृतिका-अरमान को किया एक्सपोज!

Munawar Farooqui went to Big Boss and exposed Kritika and Armaan!

Big Boss OTT 3: ‘बिग बॉस OTT 3’ में अंदर जाने के बाद मुनव्वर फारुकी ने कई कंटेस्टेंट्स को रोस्ट किया। इनमें यूट्यूबर अरमान मलिक भी शामिल थे। मुनव्वर से अरमान ने पूछा कि विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी। इस पर मुनव्वर ने मजेदार जवाब दिया।

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में मुनव्वर फारूकी नजर आए। स्टैंड-अप कॉमेडियन और ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर ने हर प्रतिभागी से बात की। और जब मौका मिला, तो उन्होंने सभी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। यूट्यूबर अरमान मलिक को बातों में ऐसा उलझाया कि वो कुछ समझ ही नहीं पाए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया ( social media) पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस मजे ले रहे हैं।

अरमान की खूब हुई थू-थू

नेशनल टेलीविजन पर, अरमान मलिक ने कंटेस्टेंट विशाल पांडे को थप्पड़ मारा, उन्होंने ऐसा तब किया था, जब विशाल ने कथित तौर पर अरमान की बीवी कृतिका मलिक के लिए ओछी बात कही थी। मगर इसके बाद अरमान ( arman malik) की खूब थू-थू हुई और विशाल ( vishal panday) का सबने सपोर्ट किया था।

विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद मुनव्वर फारुकी घर में दाखिल हुए और अरमान मलिक ने तुरंत उनसे पूछा कि क्या उन्हें बाहर कोई आलोचना मिली है! इसके जवाब में मुनव्वर (munawar faruqui) ने कहा, “ऐसा नहीं था कि हर कोई आपके खिलाफ था।” आधे लोग आपके खिलाफ थे और आधे लोग विशाल (vishal panday) की साइड भी थे।’ ये सुनकर अरमान राहत भरी सांस लेते हैं और मुनव्वर को thanku भी बोलते हैं, लेकिन अरमान (Arman malik) को पता ही नहीं चला कि मुनव्वर ने उन्हें रोस्ट कर दिया.

मुनव्वर ने लिए अरमान के मजे

मुनव्वर ने सामने आकर रणवीर को बताया कि उसने अरमान को बताया था कि आधे लोग विशाल के समर्थन में हैं और बाकी आधे उसके खिलाफ हैं। यानी हर कोई अरमान के खिलाफ ही था, मगर ये सटायर वो समझ ही नहीं पाए।

मुनव्वर ने कृतिका के टाइट कपड़ो पर भी उठाए सवाल

मुनव्वर ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से भी कई सवाल पूछे। उन्होंने जिम में बहुत टाइट कपड़े पहनने और तारीफ मिलने पर नाराज होने के लिए उनकी खिंचाई की। मालूम हो कि कृतिका के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिनमें वो जिम करने के दौरान एकदम टाइट कपड़े पहने नजर आती हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button