Sliderक्राइमट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Latest Delhi Firing News: दिल्ली के बर्गर किंग में हत्या, 15 राउंड फायरिंग कर आसानी से फरार हुए हमलावर

Murder in Delhi's Burger King, attackers easily escaped after firing 15 rounds

Latest Delhi Firing News: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट पर कल रात हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन अज्ञात शूटरों ने स्टैंडअलोन फूड आउटलेट के अंदर कम से कम 15 राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। पीड़ित को कई गोलियां लगीं और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गैंगस्टर हिमांशु भाऊ और नवीन बाली ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

पुलिस ने बताया कि यह हमला व्यक्तिगत या पेशेवर प्रतिद्वंद्विता का नतीजा लग रहा है। आरोपियों की पहचान के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस बर्गर किंग आउटलेट के मैनेजर और स्टाफ के सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है।

घटना के बारे में बात करते हुए डीसीपी पश्चिम विचित्र वीर ने कहा, “10 राउंड फायरिंग की गई और घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है और शूटरों की पहचान के लिए टीमें गठित की गई हैं।”

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ और नवीन बाली ने राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट पर हमले की जिम्मेदारी ली और कहा, “वह हमारे भाई शक्ति दादा की हत्या में शामिल था और आज हमने उसका बदला ले लिया है और बाकी सभी की बारी आने वाली है।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button