न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Happy Birthday Neha Kakkar: सुपरस्टार सिंगर 3 में नेहा कक्कड़ को मिला बर्थडे सरप्राइज

Neha Kakkar got a birthday surprise in Superstar Singer 3

Happy Birthday Neha Kakkar: बॉलीवुड की मशहूर और पसंदीदा सिंगर (Famous and favorite singer) नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन सिंगर के लिए जश्न पहले ही शुरू हो गया था क्योंकि उनके शो सुपरस्टार सिंगर 3 (Show Superstar Singer 3) ने उनके जन्मदिन को समर्पित एक एपिसोड के साथ उन्हें सरप्राइज कर दिया।

बता दे कि, नेहा फिलहाल शो की सुपर जज (Super Judge) हैं और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सलमान अली (Salman Ali), मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish) और सायली कांबले (Sayali Kamble) कैप्टन हैं। मेकर्स और कंटेस्टेंट्स (Makers and Contestants) के इस प्यारे से अंदाज से कक्कड़ काफी प्रभावित हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना आभार व्यक्त किया। सिंगर ने यह भी कहा कि वह उस दिन को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगी।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरा जन्म 6 जून को हुआ था, लेकिन कल सुपरस्टार सिंगर के सेट (Sets of Superstar Singer) पर जिस तरह से उन्होंने मेरा जन्मदिन मनाया, मुझे लगता है कि कल का दिन भी मैं कभी नहीं भूलूंगी.. मुझे अब तक की सबसे अच्छी यादें देने के लिए @the.contentteamofficial और @sonytvofficial का शुक्रिया! नेहा का बर्थडे बैश एपिसोड इस शनिवार 8 जून को #Superstarsinger3 पर आ रहा है।”

नेटिज़ेंस की प्रतिक्रियाएँ

जैसे ही गायिका ने पोस्ट डाला, प्रशंसकों ने अपनी खुशी जाहिर करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, “नेहू, आपके जन्मदिन के लिए बहुत उत्साहित हूँ।” एक टिप्पणी में लिखा था, “मिले हो तुम हमको पर लाइसेल राय द्वारा आपको श्रद्धांजलि देते हुए देखने के बाद मैं सचमुच पुरानी यादों में खो गया हूँ।” एक प्रशंसक ने लिखा, “मैंने अब तक देखी सबसे प्यारी गुड़िया।”

एक अन्य ने कहा, “मैं भी अपने जन्मदिन पर उतना खुश नहीं था जितना कि आपके जन्मदिन पर हूँ। मैं वास्तव में आपसे बहुत प्यार करता हूँ।” एक और अन्य यूजर ने कहा, “आपके जन्मदिन के लिए उत्साह तो है ही, लेकिन इस एपिसोड के लिए भी उत्साहित हूँ! मैं इतने लंबे समय के बाद अपने कक्कड़ परिवार को साथ देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

कल, उन्होंने एपिसोड से अपने लुक की तस्वीरें भी साझा कीं और कैप्शन दिया, “मुझे अपने बर्थडे बैश एपिसोड का लुक (Look of the Birthday Bash Episode) बहुत पसंद आया और मुझे खुशी है कि मैंने खुद पूरा लुक स्टाइल किया और यह इतना अच्छा निकला, जन्मदिन 6 जून को मैं उत्साहित हूं!!!!” और मेरे वास्तविक जन्मदिन में 1 दिन बाकी है.. 6 जून को मैं उत्साहित हूं!!!”

नेहा कक्कड़ के बारे में

नेहा कक्कड़ ने 2020 में पंजाबी संगीतकार रोहनप्रीत सिंह (Punjabi Musician Rohanpreet Singh) से शादी की है। शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। गायिका ने कर गई चुल, काला चश्मा, गर्मी, बद्री की दुल्हनिया, गली गली, ओ साकी साकी और सनी सनी जैसे कई हिट गानों में अपनी आवाज़ दी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button