धर्म-कर्मन्यूज़

आज का राशिफल : जानें कैसा रहेगा आज का दिन, किन चीजों से बरतनी होगी आपको सावधानी

मेष राशि – दोस्त या सहकर्मी का स्वार्थी बर्ताव आपका मानसिक सुकून खत्म कर देगा। जल्दबाजी में कही भी निवेश के फैसले न करें। दूसरों को राजी करने की क्षमता आने वाली मुश्किलों को हल करने में कारगर साबित होगी। पौधे जरूर लगाएं।

वृषभ राशि – आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा और आय के नए स्त्रोत बनेंगे। आफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। जीवनसाथी का सहयोग भी भरपूर मिलेगा। मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

मिथुन राशि – मेहनत तो ज्यादा रहेगी लेकिन फायदा भी ज्यादा मिलेगा। उन्नति होगी और साथ काम करने वालों से मदद मिलने के भी योग हैं। बेरोजगार लोगों को जॉब मिलने के भी पूरे आसार हैं। जीनवसाथी से सहयोग और प्यार मिलने का योग है।

कर्क राशि – आज बच्चों के लिए अच्छा दिन है। दोस्तों के साथ लंबा सफर तय करने का योग है। आप नए क्षेत्रों में विकास करेंगे। लाभ के लिए निवेश का विकल्प भी खुला रहेगा। जल्दबाजी या फिर जोश में आकर ऐसे वादे न करें जिन्हें निभाना कठिन हो।

सिंह राशि – भावनाओं पर काबू करने की जरूरत है। घर के वातावरण में बदलाव करने से पहली सभी की राय जानने की कोशिश करें। आपको महसूस हो सकता है जैसे सभी आपके खिलाफ जा रहे हैं। बातचीत के दौरान अपने शब्दों के चयन पर विशेष ध्यान रखें।

तुला राशि – अचानक ही धन प्राप्ति के योग है। नौकरी में कुछ अच्छा होने के योग भी बनते नजर आ रहे हैं। प्रमोशन के चांस भी बन रहे हैं। बिजनेस में भी फायदा मिल सकता। रूका हुआ पैसा मिलने की भी संभवना है।

वृश्चिक राशि – आज आप अचानक कही यात्रा करना चाहते हैं तो संबंधित खतरनाक क्षेत्रों से बचें। आर्थिक तौर पर विशेष समय है। अपने पैसे के दृश्य पर नजर रखें क्योंकि कुछ अप्रत्याशित आपकी कमाई या आपकी संपत्ति को प्रभावित करेगा। वाद-विवाद में किसी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।

धनु राशि – अपनी ऊर्जा को व्यक्तित्व-विकास के काम में लगाएं, जिससे आप और भी बेहतर बन सकें। मनोरंजन और सौंदर्य में इजाफे पर जरूरत से ज्यादा वक्त न खर्च करें। मनोरंजन और सौन्दर्य में इजाफे पर जरूरत से ज्यादा वक्त न खर्च करें।

मकर राशि – आपके रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। काम का बोझ ज्यादा होने के आसार हैं। नया काम शुरु करने का भी विचार बन सकता है। परिवार के मामलों में बड़ा फैसला लेने से पहले दोस्त की सलाह ले सकते हैं।

कुंभ राशि – करियर और पैसों के मामले में दिन मिला-जुला रहने के आसार हैं। लेन-देन में सावधानी रखें। फायदा भी होने का योग बन रहा है। खर्च पर नियंत्रण रखने की सलाह है। आमदनी बढ़ेगी। रोजमर्रा के कामकाज पर ध्यान दें।

मीन राशि – पैसे की कमी आज आपको असुविधाजनक लगेगी। नई कार्य योजना में वांछित लाभ की संभावना है। परीक्षा और साक्षात्कार में सफलता हाथ लगेगी। व्यापार में भी प्रगति के आसार हैं। आर्थिक स्थित मजबूत बनी रहेगी। मनोरंजन के क्षेत्र में दिन आनंदपूर्वक बीतेगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button