Sliderन्यूज़मनोरंजन

Box Office: मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म ‘मिसिंग लेडीज़’ ने टेके घुटने, ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ भी रही फीकी

Box Office collection missing Ladies and Operation Valentine

BOX OFFICE COLLECTION OOPERATION VALENTINE AND MISSING LADIES: किरण राव डायरेक्टेड फिल्म ‘लापता लेडीज’(BOX Office Collection Laapataa ladies) को दर्शकों और क्रिटिक दोनों ने गर्मजोशी से सराहा, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। पहले ही सोमवार को इस फिल्म ने घुटने टेक दिए। वहीं पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत की एयर स्ट्राइक की कहानी दिखाने वाली ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ वह जादू नहीं चला पाई जो ‘उरी’ ने चलाया था.
आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ (BOX Office Collection Laapataa ladies) इसी महीने 1 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्माण खुद आमिर खान ने किया है और इसलिए इस फिल्म में उनका परफेक्शन साफ नजर आ रहा है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे खूब तारीफें मिलीं. हालाँकि फिल्म को समीक्षकों और आम जनता से सकारात्मक समीक्षा मिली, लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने वाले लोगों ने संभवतः इसे देखने लायक नहीं समझा। यही वजह है कि इतनी तारीफ मिलने के बाद भी फिल्म पहले दिन से ही पूरी तरह से ढीली पड़ गई है. कुछ ऐसा ही हाल अभिनेता वरुण तेज और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर अभिनीत ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ 1 मार्च को रिलीज हुई कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। आइए जानते हैं पहले सोमवार को दोनों फिल्मों की कमाई कितनी रही।

‘मिसिंग लेडीज’ (BOX Office Collection Missing ladies) की कहानी शानदार है, हालाँकि, यह उन लोगों की अपेक्षाओं से कम है जो केवल प्रसिद्ध नामों, लुभावनी सेटिंग्स और रोमांचकारी एक्शन को देखने के लिए बड़े पर्दे पर जाते हैं । इस फिल्म में आमिर खान प्रोडक्शन के सभी तत्व हैं – न तो इसमें बड़े सितारे हैं , ना विस्तृत सेटिंग, ना मूल्यवान पोशाकें और ना ही धर्मा प्रोड्यसन की तरह बड़ी टीम इस फिल्म में अगर कुछ है तो वो है कहानी जो की जानदार है।इसकी कहानी दो ऐसे कपल की है जो शादी के बाद अपनी-अपनी दुल्हन को लेकर ट्रेन में चढ़ते तो हैं लेकिन उतरते वक्त उनकी अदला-बदली हो जाती है। इसके बाद जो बवाल मचता है उसमें दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी ताकत है।

‘मिसिंग लेडीज’ ने सोमवार को 38 लाख रुपये की कमाई की

सैकनिल्क की बात करें तो ‘मिसिंग लेडीज’(BOX Office Collection Missing ladies) की ओपनिंग बेहद कमजोर रही, ऐसा शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। पहले दिन सिर्फ 75 लाख रुपये कमाने वाली इस फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की जो करीब 1.7 करोड़ रुपये रही. इस फिल्म ने पहले सोमवार को केवल 38 लाख रुपये की ही कमाई की है। अब तक देशभर में फिल्म की कुल कमाई महज 4.28 करोड़ रुपये है। इस फिल्म ने दुनिया भर में 6 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म ने रविवार तक दुनिया भर में 5.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की भी हालत खराब

वहीं इस फिल्म के साथ-साथ रिलीज हुई फिल्म ‘Operation Valentine’ कश्मीर में (BOX Office Collection Operation valentines) हुए पाकिस्तानी अटैक और फिर उन्हें भारत की तरफ से जवाब मिलने की कहानी है। यकीनन भारत-पाकिस्तान हमेशा से ऐसा मुद्दा रहा है जो दर्शकों को न चाहते हुए भी अपनी तरफ खींचने का दम रखती है। ये फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ (BOX Office Collection Operation valentine) कश्मीर में 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा अटैक के बाद भारत की तरफ से पाकिस्तान पर हुए एयर स्ट्राइक की कहानी है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल दिखा पाने करोड़में असफल दिख रही है।

‘operation valentine ‘ ने सोमवार को सिर्फ 95 लाख रुपये कमाए

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की ओपनिंग ‘लापता लेडीज़’ (BOX Office Collection Missing ladies) की तुलना में थोड़ी बेहतर रही और इसने पहले दिन ही 1.45 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को इसने 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया था और सोमवार को ये महज 95 लाख ही कमाई पाई। कुल मिलाकर फिल्म अब तक 6.2 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button