Sliderन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

Political News headlines: डीएमके नेता ए राजा के भगवान पर विवादित बयान से भड़की बीजेपी ,कांग्रेस से माँगा जवाब

Today political news Headlines in Hindi | DMK leader A Raja News

Today’s Political News headlines Hindi: राजनीति में (Today political news Headlines in Hindi) पिछले कुछ समय से धर्म और भगवान काफी चर्चित हो रहे हैं। देश के ऐसे हिन्दू धर्म और हिन्दू भगवान् पर सीधा हमला करने से बाज नहीं आते। यह बात और है कि देश के अधिकतर हिन्दू समाज किसी न किसी देवी और देवता को पूजते रहे हैं। सभी हिन्दुओं का धर्म में आस्था भी है लेकिन राजनीतिक लाभ (Today political news Headlines in Hindi) के चक्कर में आये दिन कोई न कोई नेता सनातन धर्म और भगवान् पर निशाना साधते रहे हैं।
इस बार डीएमके नेता ए राजा ने कुछ (Today political news Headlines in Hindi) ऐसे बयान दिए हैं जिसको लेकर बीजेपी भड़क गई है। बीजेपी ने इसको लेकर कांग्रेस को घेरा है और कहा है कि कांग्रेस को चाहिए कि जो लोग हिंदी धर्म पर हमला करते हैं क्या वही लोग अन्य धर्म पर हमला कर सकते हैं ? बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि क्या डीएमके नेता धर्म के खिलाफ ऐसी टिप्पणी कर सकते हैं जो वे हिन्दू धर्म के खिलाफ कर रहे हैं ?
बता दें कि ए राजा ने कहा है कि भारत एक राष्ट्र नहीं बल्कि एक उप महाद्वीप है। भारत कभी एक राष्ट्र नहीं रहा। हम राम मके शत्रु हैं और हमें रामायण और भगवान् पर कोई विश्वास नहीं है।
राज के इस बयान का सभी लोगों ने विरोध किया है लेकिन बीजेपी कुछ ज्यादा ही भड़क गई है। बीजेपी ने राजा के बयान पर तीखा हमला किया है। एक प्रेस वार्ता में बीजेपी के कद्दावर नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह ए राजा कह रहे हैं कि हम कभी भी जय श्रीराम और भारत माता की जय को स्वीकार नहीं करेंगे तो क्या सोनिया गाँधी ,प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी भी राजा के बयान से सहमत हैं ? की डीएमके ऐसे अपमानजनक टिप्पणी (Today political news Headlines in Hindi) किसी और धर्म के खिलाफ कर सकती है ?हाँ सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और लोगों से भी यही अपेक्षा होती है कि वे सभी धर्मो का सम्मान करे।


रविशंकर प्रसाद यही नहीं रुके। उन्होंने विपक्षी दलों (Today political news Headlines in Hindi) पर भी हमला किया और कहा कि विपक्षी गठबंधन का किसी भी तरह से भारतीय लोकाचार ,हिन्दू भगवानों का अपमान करना और भारत के विचार पर सवाल खड़ा करना उनका मुख्य अजेंडा हो गया है। क्या कांग्रेस अपने राजनीतिक फायदे के लिए इतना नीचे गिर सकती है ?क्या कांग्रेस ऐसे बयानों को स्वीकार कर सकती है ?
बता दें कि तमिलनाडु में इस बार बीजेपी बड़े स्तर पर चुनाव लड़ने जा रही है। हालांकि बीजेपी की राज्य इकाई अभी तक उतनी मजबूत नहीं है लेकिन फिर भी बीजेपी ने अपनी जगह तो बना ही ली है। कहा जा रहा है कि इस बार बीजेपी को तमिलनाडु में कुछ सीटें हाथ भी लग सकती है। और ऐसा हुआ तो बीजेपी के लिए दक्षिण का राज्य आगे के लिए बड़ा मैदान हो सकता है। यही वजह है कि बीजेपी यहाँ की हर राजनीति और राजनितिक बयानों (Today political news Headlines in Hindi) पर नजर रख रही है ताकि अपनी स्थिति को मजबूत कर सके।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button