बड़ी खबर

facebook and Instagram News: करीब एक घंटे के बाद दोबारा शुरू हुए फेसबुक और इंस्टाग्राम

facebook, instagram news headlines | breaking news today hindi

Facebook-instagram news today in hindi: अगर आपका फेसबुक, इंस्टाग्राम (Facebook-instagram news today in hindi) और ट्विटर(Twitter) नहीं चल रहा है, तो आप बेफिक्र हो जाइए। क्योंकि Meta की कई सर्विसेज पूरी तरीके से ठप्प हो गई हैं। जिससे की यूजर्स परेशान नजर आ रहे हैं। हर कोई स्टेटस लगा रहा है कि फेसबुक, इंस्टाग्राम (Facebook-instagram news today in hindi) समेत कई प्लेटफॉर्म )Facebook-Insta Down)  काम नहीं कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर मेटा के प्रवक्ता एंडी स्टोन ने कहा कि हमको पता है कि लोगों को काफी परेशानी हो रही है। फेसबुक और इंस्टाग्राम काम नहीं कर पा रहे हैं। हमारी टीम इस पर काम कर रही है, उम्मीद है जल्द ही इस मामले का हल निकाल लिया जाएगा।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

दरअसल आपको बता दें कि इंस्टाग्राम और फेसबुक (Facebook-instagram news today in hindi) काम नहीं कर रहा है, कई सारे लोगों का तो फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट खुद से ही लॉग आउट हो रहा हैं.जिससे की लोग खासा परेशान हो रहे हैं। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद भी Meta की टीम अभी समस्या का हल नहीं निकाल पाई है, कई एजेंसियों ने तो ये भी दावा किया है कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर के साथ साथ और भी कई सारी वेवसाइट पर परेशानी देखने को मिल रही है।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

साइवर अटैक या सर्वर डाउन?

कई एक्सपर्ट का तो ये भी कहना है कि ये साइवर अटैक भी हो सकता है, हालांकि कहीं ना कहीं जिस तरीके से सर्वर डाउन (Facebook-instagram news today in hindi) हुआ है….उससे लोगों को खासा समस्या झेलनी पड़ रही है। मेटी की टीम युद्धस्तर पर काम कर रही है। एक घंटे के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम दोबारा शुरू हो गए हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button