उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Amroha Police Action: गैंगस्टर की 94 लाख की संपत्ति कुर्क, जाली नोटों के कारोबार से अर्जित की थी संपत्ति

अमरोहा । अमरोहा की जनपद पुलिस ने एक गैंगस्टर की 94 लाख की संपत्ति कुर्क की है। आरोप है कि उसने यह सपंत्ति , जाली नोटों के कारोबार व दूसरे गैर कानून कामों से अर्जित की थी। गैंगस्टर के खिलाफ पुलिस व प्रशासन द्वारा की गयी कार्रवाई से शहर भर में हड़कंप मचा रहा।


अमरोहा नगर कोतवाली के मौहल्ला अहमदनगर में रहने वाला आरोपी साजिया उर्फ संजू आपराधिक वारदातों में लिप्त था। पुलिस के उनसे खिलाफ दर्ज मामलों के आधार पर उसे गैंगस्टर में निरुद्ध किया था। इसके बाद उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया शुरु की गयी।

यह भी पढेंः Former Cricketer Kapil Dev: कपिल देव बाले- युवाओं के लिए हर गांव-शहर में होनी चाहिए लाइब्रेरी


एडिशनल एसपी राजीव कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर सोमवार को साजिया उर्फ संजू की मौहल्ला अहमद नगर स्थित आवास पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। वहां उसकी संपत्ति कुर्क किये जाने के संबंध में पुलिस ने पहले मुनादी करवायी। इसके बाद साजिया उर्फ संजू की संपत्ति को कुर्क करके सील कर दिया गया।


ASP राजीव कुमार ने बताया कि साजिया उर्फ संजू के खिलाफ कोतवाली सदर के अनेक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने साजिया की गैंगस्टर के तहत 94 लाख की संपत्ति कुर्क की गयी। उसने यह संपत्ति जाली नोट, फर्जी चेक बनाकर अर्जित की थी। कुर्की की कार्रवाई के दौरान मौके पर नायाब तहसीलदार, प्रभारी निरीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button