Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Nita Ambani: 60 की उम्र नीता अंबानी लगी कहर, बांधनी साड़ी में देख लोगों ने कह दी बड़ी बात

Nita Ambani: Nita Ambani at the age of 60 caused havoc, people said a big thing after seeing her in Bandhani saree

Nita Ambani: अंबानी फैमिली आजकल काफी चर्चा में बनी है और इसकी वजह है अंबानी के छोटे बेटे की शादी। जिसमें वह अलग-अलग प्रकार के रस्म कर रहे हैं जिसका फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसी बीच आनंद अंबानी और राधिका मरचेंट की मामेरू रस्म का फोटो काफी वायरल हो रहा है और खासकर एक फोटो ने सबका अट्रैक्शन अपनी तरफ खींच लिया है। दरअसल यह फोटो है नीता अंबानी का है जो किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। यह कहना भी बिल्कुल गलत नहीं होगा की 60 साल के उम्र में भी नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही है।

दरअसल ममेरू रस्म के लिए नीता अंबानी ने रेड और पिंक कलर के लहंगे स्टाइल में साड़ी पहनी हैं जो उन पर बहुत जच रहा है। इस साड़ी को सब्यसाची के द्वारा डिजाईन किया गया है। बता दें कि सब्यसाची इंडिया के सबसे बड़े ड्रेस डिजाइनर में से एक है और इनका ड्रेस हर एक एक्टर और एक्ट्रेस बहुत रॉयल रूप में धारण करते हैं। नीता अंबानी ने भी सब्यसाची के द्वारा डिजाईन किया गया साड़ी पहनी हैं जो बंधनी प्रिंट पर है। साड़ी गुजराती कल्चर को अच्छे तरीके से दर्शाता है।

नीता अंबानी ने साड़ी के साथ ही बेहद खूबसूरत ज्वेलरी भी पहनी है जिसमें उनका साड़ी का लुक निखर कर आ रहा है। नीता अंबानी ने अपने साड़ी के साथ हेवी हारा कलर की ज्वेलरी पहनी हुई है जो उसे साड़ी के लुक को कंप्लीट कर रहा है। इसके साथ ही नीता अंबानी ने बहुत सेटल मेकअप किया है साथ ही कर्ली हेयर स्टाइल में नीता ने अपनी बहू को भी फेल कर दिया है। फोटो देखने के बाद सब यहीं कह रहे कि दोनों बहुवों से सुन्दर तो नीता अंबानी ही है।

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, नीता अंबानी हमेशा अपने पहनावा और अपने तौर तरीके से अपने कल्चर को प्रमोट करती नजर आती है और यह लुक नीता अंबानी पर और भी खूबसूरत लग रहा है क्योंकि वह जो भी पहनती है एक कॉन्फिडेंस के साथ उसे आगे लेकर चलती है जो उनकी ड्रेसिंग सेंस में जान डाल देता है।

बता दें की नीता अंबानी के साथ-साथ उनकी पूरी फैमिली का फोटो भी वायरल हो रहा है जो की मामेरू रस्म की है। जिसमें राधिका मरचेंट और आनंद अंबानी दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। जिसे लेकर कई लोगों ने यह तक कह दिया कि इन दोनों की जोड़ी राम मिलाई है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button