Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

LokSabha Election Updates: एक तरफ परिवादवाद-दूसरी तरफ राष्ट्रवाद, कांग्रेस सत्ता में आई तो आतंकवाद, सीएम योगी का कोंग्रेस पर वार

LokSabha Election Updates: कानपुर के बाबूपुरवा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे उ0प्र0 के मुखिया योगी आदित्यनाथ बाबूपुरवा के सेण्ट्रल पार्क पहुंचे जहां उनका भाजपा प्रत्याशी ने जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कानपुर में जनसभा कर इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि चुनाव में स्पष्ट रूप से दिख रहा है। एक तरफ रामभक्त और दूसरी तरफ रामद्रोही हैं।

जिसके लिए राष्ट्रहित सर्वाेपरी है। जो परिवार भक्त हैं, उनके लिए परिवार जरूरी है। ऐसे लोग सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा भारत आत्म निर्भर-विकसित भारत बनेगा।अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो आतंकवाद का दौर फिर आ जाएगा।सीएम योगी ने कानपुर से प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

सीएम ने कहा कि मां गंगा का आर्शीवाद है,कानपुर क्रांतिकारियों की धरा है। उसे नमन करता हूं, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में पूरे देश मे एक ही स्वर गूंज रहा है। अबकी बार मोदी सरकार, अबकी बार चार सौ पार। जिसमें कानपुर और अकबरपुर की सीट भी होगी। जनता के सामने पहले से तय है। हमें राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री के साथ खड़े होना है। मोदी ने गरीब कल्याण का काम किया, देश की सुरक्षा मजबूत की है। कांग्रेस के नेतृत्व का इंडी गठबंधन नकारात्मक राजनीति के कारण अपना विश्वास खो रहा है।

कांग्रेस हो या सपा इन्हे भारत के हितों की नहीं, पाकिस्तान के हितों की चिंता है। इन्हें भारत के अंदर नक्सलवाद और आतंकवाद की चिंता नहीं है। इनको तो आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की चिंता है। इनकी चिंता आप की आस्था या भारत की विरासत के सम्मान की नहीं। इनकी चिंता यह है कि अयोध्या में राम मंदिर का निमार्ण नहीं होना चाहिए। 2014 के पहले देश के अंदर विस्फोट होते थे। आतंकी विस्फोट करते थे, जिसमें निर्दाेष जवान और हमारे लोग शहीद होते थे। लेकिन 2014 के बाद विस्फोट नहीं होते हैं। क्यों कि आतंकवाद की नाभि पर प्रहार मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने किया है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button