मनोरंजन

Deepika Padukone Gave Birth To Baby: गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर रणवीर -दीपिका के घर गूंजी किलकारी

On the auspicious occasion of Ganesh Chaturthi, Ranveer-Deepika's house resonated with the sound of a baby

Deepika Padukone Gave Birth To Baby: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब माता-पिता बन गए हैं। शादी के छह साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है दीपिका के घर एक बच्ची का जन्म हुआ है। गणेश चतुर्थी के खास मौके पर कपल के घर नन्ही परी आई है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन जोड़ों में से एक हैं। कुछ महीनों से वे अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतज़ार कर रहे थे और आखिरकार अब वे माता-पिता बन गए हैं। बच्चे के आने से पहले, दोनों को अपनी लग्जरी कार में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आते हुए देखा गया, जिस पर हमेशा चौकस रहने वाले पपराजी ने नजर रखी। हालांकि वे दोनों कार में नजर नहीं आए, लेकिन इस नजारे ने फैंस में अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है, वे सोच रहे हैं कि क्या उन्हें बधाई देने का समय आ गया है। बता दें उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

प्राउड माता-पिता ने पिछले हफ्ते मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर बच्चे के जन्म से पहले आशीर्वाद लिया और इस जीवन बदलने वाले पल की तैयारी की। जैसे-जैसे यह खबर फैलती गई, दोस्तों, परिवार और फैंस ने दीपिका और रणवीर को माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं और बधाइयां दीं। बॉलीवुड के इस पावर कपल की खुशी साफ झलक रही है और उनके फैंस उनके लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते हैं।

दीपिका पादुकोण ने दिया बच्चे को जन्म

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा करके अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में लगातार चल रही अफवाहों और आलोचनाओं पर विराम लगा दिया। उन्होंने फैंस को पूरी तरह दीवाना बना दिया। नकली बेबी बंप के आरोपों और उससे परेशान करने वाली ट्रोलिंग और शर्मिंदगी का सामना करने के बावजूद, दीपिका ने फोटोज के साथ इन सब पर विराम लगा दिया। तस्वीरों में, वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ पोज देती हुई दिखाई दीं, जिन्होंने उनके बेबी बंप को धीरे से सहलाया।

दीपिका का मैटरनिटी फोटोशूट

दीपिका पादुकोण का मैटरनिटी फोटोशूटउनकी जिंदगी का एक अद्भुत जश्न है। तस्वीरों में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक अलग ब्लैक ड्रेस पहने हुए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button