Live UpdateSliderSocial Mediaचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनलाइफस्टाइल

Rakul Preet Singh jackky bhagnani wedding: लहंगे ने करदी रकुल प्रीत की फजीहत , शादी के दिन ही हुई ट्रोल

Bollywood Actress Rakul Preet Singh and Actor jackky bhagnani wedding

Rakul Preet Singh jackky bhagnani wedding: Actress Rakul Preet Singh ने फिल्म प्रोड्यूसर jackky bhagnani से शादी कर ली है। फिलहाल एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच रकुल प्रीत के शादी के लहंगे ने सबका ध्यान खींचा है और अब उन्हें इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का वेडिंग लहंगा माना जा रहा है।

2014 में फिल्म यारियां से हिंदी सिनेमा में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू कर दी है। अभिनेत्री (Actress) ने 21 फरवरी को फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता जैकी भगनानी से शादी रचा ली है।

इस दौरान रकुल और जैकी की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस के शादी (Rakul Preet Singh jackky bhagnani wedding) के लहंगे (lehenga) ने सबका ध्यान खींचा है और शादी के बाद रकुल प्रीत को जमकर ट्रोल हो रही हैं। और ट्रोल होने का कारण उनका लहंगा। दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर रकुल के ऊपर यें आरोप लग रहा हैं। उन्होने अपनी शादी में अथिया शेट्टी के जैसा लहंगा कॉपी किया हैं।

Also Read: Latest Bollywood News | News Watch India

Athiya और Rakul का शादी का लहंगा एक जैसा

21 फरवरी को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की ताजा तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रकुल ने जो शादी का लहंगा पहना है वह अथिया शेट्टी की शादी की पोशाक (Rakul Preet Singh Wedding Lehenga)से मेल खाता हुआ नजर आ रहा है।

अगर आप दोनों एक्ट्रेस की शादी की कुछ तस्वीरों की तुलना करेंगे तो आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि दोनों की शादी के लहंगे लगभग एक जैसे ही हैं। अब इस मामले को लेकर रकुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- इन दोनों लहंगों में ज्यादा अंतर नजर नहीं आ रहा है।

दूसरे यूजर ने कहा – केवल bollywood एक-दूसरे की शादी की ड्रेस कॉपी करती हैं, असल जिंदगी में आम लड़कियां केवल लाल शादी का लाल लहंगा ही पहनती हैं। ऐसे में कई यूजर्स रकुल पर निशाना साध रहे हैं।

एक दूजे के हुए रकुल और जैकी

इसके अलावा अगर रकुल प्रीत और जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh jackky bhagnani wedding) की बात करें तो लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार इस कपल ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई दे रहे हैं।

पपाराजी के सामने आया नया-नवेला जोड़ा

शादी के ठीक बाद रकुल और जैकी पैपराजी के सामने आए, तस्वीरें क्लिक करवाईं और हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी और एक दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आ रहा था।

गोवा में उमड़ा आधा बॉलीवुड

रकुल और जैकी (Rakul Preet-jackky bhagnani) की शादी का जश्न 19 फरवरी से चल रहा है। दोनों के pre- wedding function में बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए। शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ परफॉर्म भी किया। मेहमानों की बात करें तो Ananya Panday, Aditya Roy Kapoor, Akshay Kumar, Tiger Shroff, Shahid Kapoor, Mira Rajput, Varun Dhawan, Natasha Dalal समेत कई सितारे शादी में शामिल हुए

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button