Live UpdateSliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Bangalore Airport Latest News: एयरपोर्ट पर इंजीनियरिंग छात्र की अजीब हरकत , चिल्ला-चिल्ला कर कहा मै आतंकी

Bangalore Airport Latest News Today Hindi | Engineering student

Bangalore Airport Latest News: एक इंजीनियरिंग छात्र ने बेंगलुरु एयरपोर्ट (bangalore airport) पर खुद को आतंकवादी बताकर सनसनी फैला दी। पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया। खोजबीन की गई, कड़ी पूछताछ हुई। जिसके बाद खुलासा हुआ कि इस छात्र ने अपने पिता की डांट से बचने के लिए यह (bangalore airport news) हरकत की थी। दरअसल, पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उनके पिता ने उन्हें घर बुलाया था और उन्हें लगा कि अब उन्हें डांट पड़ेगी।

बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक अजीब घटना घटी है। यहां से लखनऊ की फ्लाइट में चढ़ रहे एक युवक ने अचानक यह कहकर दहशत फैला दी कि वह आतंकवादी है। सुरक्षा एजेंसियां तुरंत अलर्ट हो गईं. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। गहन पूछताछ भी की गई है। पता चला कि वह युवक आतंकी नहीं बल्कि इंजीनियरिंग का छात्र था और उसने फ्लाइट से उतरने का नाटक किया था।

आगे की जांच में और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए

बताया कि वह पढ़ाई में कमजोर था और उसे डर था कि घर जाने पर पिता डांटेंगे। एयरपोर्ट पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान लखनऊ निवासी आदर्श कुमार सिंह के रूप में हुई है। वह यहां एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है। अपने पिता के आदेश पर उन्होंने बेंगलुरु से घर जाने के लिए एयर एशिया की फ्लाइट से लखनऊ का टिकट बुक कराया था। वह समय पर एयरपोर्ट भी पहुंच गया, लेकिन उड़ान भरने से कुछ मिनट पहले उसने चिल्लाकर कहा कि वह आतंकवादी है और फ्लाइट उड़ान नहीं भरेगी।

प्लेन से उतरने के लिए किया नाटक

यह सुनते ही क्रू मेंबर के होश उड़ गए। तुरंत सुरक्षा एजेंसियों को सूचित किया गया। सुरक्षा एजेंसियों ने तुरंत विमान को घेर लिया और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद जब आरोपी युवक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह फ्लाइट से उतरना चाहता था। इसका कोई रास्ता न देख उन्होंने खुद ही कह दिया कि वह आतंकवादी हैं। घटना 17 फरवरी की रात की है, उस वक्त पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया था और जांच पूरी होने के बाद मंगलवार को उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पिता की डांट से बचने के लिए छात्र ने की ये हरकत

उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह पढ़ाई में कमजोर था। उनकी अनिच्छा के बावजूद उनके पिता ने उन्हें यहीं के इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला दिला दिया। अब उसके पहले साल का रिजल्ट खराब आया तो उसके पिता ने उसे घर बुला लिया। उन्होंने टिकट बुक किया और विमान में बैठ गए, लेकिन उन्हें लगा कि घर पहुंचने पर उन्हें अपने पिता से डांट सुननी पड़ेगी। इसलिए उन्होंने फ्लाइट से उतरने का फैसला किया। पुलिस ने आरोपी युवक की काउंसलिंग करने के साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दे दी है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button