ट्रेंडिंग

Love Marriage के कुछ महीनों बाद ही प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, देखकर सब रह गये दंग !

मऊरानीपुर कोतवाली (Mauranipur Kotwali) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला नई बस्ती नारायण टाकीज के पीछे के रहने वाले विवेक रैकवार ने बताया की वह विगत रात्रि अपनी पत्नी के साथ खाना खाकर अपने काम पर चला गया.और रात्रि में बात होने के बाद उसकी पत्नी सोने चली गई. सुबह जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए.

Uttar Pradesh News Jhansi झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना सुबह जब परिजनों को हुई तो सबके होश उड़ गए. वही परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचीं कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच कर कार्यवाही शुरू कर दी.

बताया गया है कि मऊरानीपुर कोतवाली (Mauranipur Kotwali) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला नई बस्ती नारायण टाकीज के पीछे के रहने वाले विवेक रैकवार ने बताया की वह विगत रात्रि अपनी पत्नी के साथ खाना खाकर अपने काम पर चला गया.और रात्रि में बात होने के बाद उसकी पत्नी सोने चली गई. सुबह जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर दुप्पटे से अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी.

मृतका का फाइल फोटो

Read: Latest Uttar Pradesh News and Updates at News Watch India

वही विवेक ने बताया की लगभग डेढ़ साल पहले उसने मुस्कान से लव मैरिज (Love Marriage) की थी. और दोनो की शादी के लिए लड़की के घरवाले राजी नहीं थे. फिर भी मुस्कान ने अपने घरवालों को छोड़ दोनो ने शादी कर ली. सब कुछ ठीक चल रहा था. पता नही उसकी पत्नी मुस्कान ने यह कदम क्यों उठाया. फिलहाल मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम (Forensic Team) ने जांच कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.फिलहाल अभी तक मृतिका के मायके पक्ष के लोग अभी तक सामने नहीं आए है.वही कोतवाली प्रभारी सतीश कुमार सिंह से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button