Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

Election Update 2024: राहुल की आरपार की लड़ाई ,पीएम मोदी पर किया हमला, कहा -मोदी करते है झूठ का व्यापार

Election Update 2024 | Modi-Rahul's cross fight

Election Update 2024: जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं चुनावी तापमान बढ़ता ही जा रहा है। कहने को तो Rahul Gandhi Nyay Yatra पर निकले हुए हैं लेकिन पीएम मोदी पर वार करने से नहीं चूक रहे हैं। राहुल गाँधी जिस अंदाज में पीएम मोदी पर वार कर रहे हैं उससे साफ लगता है कि वे आर पार की लड़ाई लड़ रहे हैं और इस लड़ाई का अंजाम भी वे जानते हैं।

जानकार कह रहे हैं कि अगर देश की जनता राहुल की बातों को समझ गई तो इस चुनाव में बहुत कुछ बदल सकता है। political विश्लेषकों क खेल भी खराब हो सकता है और बीजेपी को बड़ा धक्का भी लग सकता है। क्योंकि अब जिस अंदाज में राहुल बयान दे रहे हैं उसके बाद कुछ बचता नहीं है। या तो कांग्रेस की जमीन मजबूत होगी या फिर कांग्रेस जमींदोज हो जयेगी। ऐसे में अब बीजेपी राहुल के वॉर का क्या काट निकलती है यह देखने की बात होगी।

Rahul अब पीछे नहीं जाना चाहते। वे पुरे फॉर्म में हैं और हर दिन कोई न कोई बड़ा मुदा निकलकर पीएम मोदी को घेर रहे हैं। ;उन्होंने आज pm modi पर हमला करते हुए कहा है कि वे झूठ बोलते हैं और देशवासियों को झूठे सपने दिखाकर वोट के लिए ठगी का व्यापार भी करते हैं।

Also Read: Political News Update | News Watch India

राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी आज देश की जनता को गुमराह करने के लिए गारंटी की बात करते हैं लेकिन सच यह है कि उन्होंने पहले जिन वारंटियों की बात की है वह सब झूठ साबित हुई है। और उनमे से कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया है। राहुल गांधी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मोदी जी नई गारन्टी से पहले पुरानी गारंटी का हिसाब तो करो। दस सालों से झूठे सपनो का बाइस्कोप लेकर घूम रहे हो और देश में ठगी का व्यापार कर रहे हैं। बीजेपी सरकार का मतलब झूठ और अन्याय की गारंटी। देश के सपनो के साथ न्याय कांग्रेस करेगी। ”

राहुल गांधी पूरे रौ में आज दिखे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो भी गारंटी दी है वह सब झूठ ही साबित हुआ है। गांधी ने कहा ”दो करोड़ नौकरी हर साल देने की बात भी झूठ ,किसानो की आय दोगुनी करने की गारंटी भी झूठ ,कालाधन वापस लाने की गारंटी भी झूठ ,महंगाई काम करने की गारंटी भी झूठ,हर खाते में 15 लाख जमा करने की गारंटी भी झूठ ,महिला सुरक्षा और सम्मान की गारंटी भी झूठ ,रुपये को मजबूत करने की गारंटी भी झूठ ,चीन को लाल आँख दिखाने की गारंटी भी झूठ और न खाऊंगा और न खाने दूंगा की गारंटी भी झूठ। ”

राहुल के इस हमले के बाद बीजेपी भी हमलावर हो गई है। अब हमलों का यह दौर कहाँ तक चलेगा और किन किन बातों का उल्लेख होगा ये देखने की बात होगी।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button