Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Sambhal Police: कांस्टेबल पर नर्स ने लगाया छेड़छाड़ और जबरदस्ती का आरोप, एसपी ने किया निलंबित

Sambhal Police | Nurse accused constable of molestation and coercion

Sambhal Police: खबर उत्तर प्रदेश के संभल जिले की है जहां एक नर्स ने यूपी POLICE 112 (SAMBHAL) के एक कांस्टेबल पर खुद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। नर्स से छेड़छाड़ का ये मामला जैसे ही उजागर हुआ तो पुलिस अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। नर्स की शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए SP sambhal kuldeep singh gunawat ने अपराधी कांस्टेबल को फौरन निलंबित कर दिया। साथ-साथ नर्स की शिकायत पर पुलिस ने अप्राधि के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में जब एक नर्स देर शाम अपनी शिफ्ट खत्म करके हॉस्पिटल से अपने घर लौट रही थी, तभी 112 पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने पीछे से बाइक पर वहां आकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगता है। नर्स ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिपाही ने उसका बाइक से बहुत देर तक पीछा किया, जिसके बाद नर्स को रास्ते में रोककर पुलिस कर्मी ने उसे अपने पीछे बैठाने के लिए जबरदस्ती करने लगा। जब नर्स ने उसे रोका और माना किया तो पुलिसकर्मी ने उसका फोन छीन लिया और उससे गली गालोच करने लगा, साथ-साथ उसे धमकी भी देने लगा।

जैसा कि ये मामला पुलिस के आला अधिकारियों के सामने आया तो वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने नर्स की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया, और sp sambhal kuldeep singh gunawat ने अपराधी पुलिस कर्मी को फौरन निलंबित   कर दिया।

क्या है पुरा मामला

ये मामला संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। चंदौसी कोतवाली छेत्र की रहने वाली एक युवती, जो एक अस्पताल में नर्स का काम करती है। वह सोमवार 12 फरवरी को देर शाम 6 बजे अपनी शिफ्ट खत्म करके अस्पताल से घर लौट रही थी। तभी 112 पर तैनात यूपी पुलिस का एक सिपाही tanveer baliyan (जिसका दुसरा नाम tanveer ahmed बताया जा रहा है)ने अपनी बाइक से नर्स का पीछा करना शुरू कर दिया।

अपराधी ने नर्स को बनियाथोर थाना छेत्र के पास बाइक रोककर अपने पीछे बैठने को कहा, लेकिन जब नर्स ने उसके पीछे बैठने के लिए मना कर दिया तो सिपाही उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने नर्स का फोन भी छीन लिया और उसने उसे मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। नर्स ने बताया कि पुलिस कर्मी ने उसके साथ हाथापाई और गाली गालोच भी किया।

महिला ने फोरन इस बात की जानकारी अपने घरवालो और पुलिस के अधिकारियों को दी। जिसके बाद नर्स की शिकायत पर पुलिस ने फौरन अपराधी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली, और सिपाही को निलंबित कर दिया। संभल जिले से इस पहले भी बदतमीजी और छेड़छाड़   के मामले सामने आए हैं।

SP ने उठाया कड़ा कदम

नर्स से पुलिसकर्मी द्वारा छेड़छाड़ का ये मामला जब पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच, तब sp sambhal kuldeep singh gunawat ने इसपर कड़े कदम उठाते हुए अपराधी सिपाही को फौरन निलंबित    कर दिया। co बनियाथोर थाना छेत्र dr. pardeep singh ने बताया की छेड़छाड़     के बाद नर्स के पिता ने पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन करके इस बात की जानकारी पुलिस को दी और शिकायत दर्ज कराई।  

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button