Live UpdateSliderखेत-खलिहानट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़पंजाबबड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहरहरियाणा

Farmer Protest: किसान आंदोलन को देखते हुए दिल्ली NCR की सीमाओं पर रहेगी सख्ती, देखें फरीदाबाद-दिल्ली के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी

Farmer Protest | Highlights of Farmer Protest | Live Updates

Farmer Protest: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में रहने वालों के लिए जरूरी खबर है। किसान आंदोलन के चलते पुलिस ने दिल्ली-आगरा नैशनल हाइवे पर सफर से बचने की सलाह दी है। वहीं पुलिस ने रूट के कई विकल्प बताए हैं, जहां से वाहन चालक बिना परेशानी निकल सकते हैं।

किसान आंदोलन (Farmer Protest) की वजह से बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस की सख्ती जारी है। आम लोगों के वाहनों को जांच के बाद निकलने दिया जा रहा है। अब ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली-आगरा नैशनल हाइवे पर सफर से बचने की सलाह दी है। इसके लिए पुलिस ने रूट के कई विकल्प बताए हैं, जहां से वाहन चालक बिना परेशानी निकल सकते हैं। बदरपुर बॉर्डर समेत अन्य नाकों पर पुलिस जांच के कारण जाम में लोग फंस सकते हैं। पुलिस ने सलाह दी है कि नोएडा या दिल्ली से फरीदाबाद जाने के लिए कालिंदी कुंज (Farmer Protest) से सेहतपुर होते हुए आगरा नहर के किनारे वाले रूट का उपयोग करें।

Also Read: Political latest update | News Watch India

इसी तरह फरीदाबाद से दिल्ली जाने के लिए बड़खल से सूरजकुंड रोड होकर प्रह्लादपुर बॉर्डर का प्रयोग करें। शहर में हाइवे के बजाय बाईपास रोड से गुजरने की भी सलाह दी गई है। पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। दिल्ली से फरीदाबाद होकर आगरा जाने वाले नैशनल हाइवे से किसानों के दिल्ली कूच करने का अनुमान है। इसको देखते हुए यात्रा न करनी की सलाह दी गई है।

हालात को देखते हुए अन्य मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जा सकता है। लोगों से अपील है कि अनावश्यक यात्रा से बचें। ट्रैफिक संबंधी किसी भी मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।

पलवल, मथुरा की ओर जाना है तो

NH-19 से कैली बाईपास रोड की तरफ मुड़कर, IMT चौक से मच्छगर गांव से छांयसा रोड होते हुए पलवल की तरफ KGP एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल करें। NH-19 से कैली बाईपास रोड पर मुड़कर तिगांव रोड से मोहना गांव की तरफ जाते हुए पलवल की तरफ अलावलपुर गांव रोड का उपयोग कर सकते हैं। पलवल के रास्ते फरीदाबाद की तरफ जाने वाले वाहन चालक इन वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें।

पलवल से KGP एक्सप्रेसवे का प्रयोग करते हुए छायंसा कट से अटेली की ओर दयालपुर से होते हुए IMT चौक से फरीदाबाद बाईपास रोड से जा सकते हैं। NH-19 से अलावलपुर चौक पलवल की तरफ उतरते वक्त दाएं मुड़कर मोहना रोड होते हुए छांयसा से तिगांव रोड का इस्तेमाल करते हुए फरीदाबाद बाईपास रोड का उपयोग किया जा सकता है।

फरीदाबाद से Delhi की तरफ जाने वाले यात्री दें ध्यान

NH-19 से बाएं मुड़कर बड़खल फ्लाईओवर से होते हुए अनखीर चौक से सूरजकुंड रोड की ओर चलते हुए प्रहलादपुर बॉर्डर रोड का इस्तेमाल करें। नोएडा, दिल्ली से फरीदाबाद की तरफ जाने वाले वाहनों के लिए भी रास्ता बताया गया है। कालिंदी कुंज से मुड़कर नया सेहतपुर पुल होते हुए कैनाल रोड की ओर निकले और फिर बाईपास रोड का इस्तेमाल करते हुए फरीदाबाद पहुंचें।

हेल्पलाइन नंबर

9582200138
0129-2225999

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button