Sliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Lok Sabha Election 2024 UP: BSP के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद आज पहुंचे मथुरा

BSP National Coordinator Akash Anand reached Mathura today

Lok Sabha Election 2024 UP: मथुरा में दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार का दौर अब तूफानी होता जा रहा है। जिसमें बहुजन समाज पार्टी (BSP) के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद आज मथुरा पहुंचे। जहां बसपा (Bahujan Samaj Party) के लोकसभा प्रत्याशी सुरेश सिंह चौधरी के समर्थन में एक चुनावी सभा को भी सम्बोधित किया। वहीं इस मौके पर बसपा के नेताओं ने उनका स्वागत किया और उन्हें माला पहनाकर उनका अभिनंदन भी किया।

Also Read : Latest Political News | News Watch India

सभा को संबोधित करते हुए बसपा के वरिष्ट नेता और अध्यक्ष मायावती के नजदीकी आकाश आनंद जहां अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। तो वहीं उन्होंने भाजपा (Bhartiya Janta Party) सरकार, सपा (Samajwadi Party) और कांग्रेस (Congress) पर भी खूब जमकर आरोप प्रत्यारोप लगाए। आरोप लगाते हुए उन्होंने जुबानी हमला भी किया, जिसमें आकाश आनंद ने भाजपा सरकार पर बहुजन समाज पार्टी और बहुजन लोगों पर हुए अत्याचार को लेकर खूब निशाना साधा। निशाना साधते हुए कहा की, आगे चुनाव में आपके पास बड़ी-बड़ी पार्टियों के लोग, बहरूपिया, ठग ठोंगी और गद्दार आयेंगे। जो कभी राम मंदिर या बाहरी प्रत्याशी के समर्थन पर वोट डालने को दबाव डालने वाले है। मगर हमको और आपको ऐसे बहरूपियों और लाल टोपी बालों के साथ कांग्रेस के लोगो से भी सावधान रहना है।

जिस तरह भाजपा की सरकार ने हमारे युवाओं को बेरोजगार किया है, बच्चो से शिक्षा छीन ली है, उन्हे वोट मांगने पर उन्ही के द्वारा हमको दिए गए कटोरे को थमा देना है। क्योंकि इन्होंने भी हमको सिर्फ पांच किलो फ्री अनाज के नाम पर कटोरा ही थमाया है। साथ ही वहीं पूरे जोश के साथ आकाश आनंद ने बोला की, भाजपा ने दस साल की सरकार में सिर्फ धोखा और ढोंग ही किया है। इनसे बढ़ा कोई नाटक बाज नहीं है और इसीलिए हमे इनसे सावधान रहना है।

उन्होंने ये भी कहां की जब हमारा और हमारे परिवार का बिना रोजगार पेट खाली रहेगा तो फिर हम धर्म का क्या करेंगे। हमे धर्म नही रोजगार और रक्षा सुरक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य की जरूरत है जोकि सिर्फ हमारी बसपा की अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती ही देने का काम करती है। यहां सपा और कांग्रेस भी कुछ कम गद्दार नही है। उन्होंने भी हमारे लिए कभी कुछ नहीं किया। जब हमारे संविधान को बदलने की बात सरकार करती है तो ये दोनो भी कुछ नहीं बोलते है।

इसी के साथ मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की, भीड़ बता रही है कि मेरठ के सांसद मलूक नागर के बसपा छोड़ने के सवाल पर वह बोले की में ये पहले ही कह चुका हूं की यहां लोग आते जाते रहते है। मगर हमको हाथी पर ही वोट देना है और जो बसपा का है वो बसपा के साथ है। जो गए है वो कभी बसपा के नही रह। वहीं ED और सीबीआई के दबाव के विपक्ष द्वारा सवाल उठाने पर बोले की जब इनकी सरकार थी तब उन्होंने भी उनका इस्तेमाल किया ये सब एक जैसे ही है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button