ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Amazon Sale: अमेजन लेकर आया है अपने कस्टमर्स के लिए अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, इन चीजों पर मिलेगी छूट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon ने अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू कर दी है। इसलिए, यदि आप अपने पसंदीदा चीजें खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए सही अवसर हो सकती है। सेल में कुछ ब्रांडों पर बंपर डिस्काउंट है। ग्राहक (Amazon Sale) अपने खरीद पर कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। अतिरिक्त बचत के लिए बैंक ऑफ़र, ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफ़र का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आप स्पीकर, हेडफ़ोन या कोई अन्य ऑडियो प्रोडक्ट खरीदना चाह रहे हैं, तो यह अमेज़न पर अच्छी छूट के साथ उपलब्ध हैं। कौन से सौदे खरीदने लायक हैं। आपकी मदद करने के लिए, हमने बेस्ट डील की एक सूची तैयार की है।

सोनी HT-S20R रियल 5.1ch डॉल्बी डिजिटल साउंडबार

33% की छूट

सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ टीवी के लिए सोनी HT-S20R रियल 5.1ch डॉल्बी डिजिटल साउंडबार, 5.1ch होम थिएटर सिस्टम (400W, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी, एचडीएमआई और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी) यदि आप अपने घर के लिए अच्छा साउंडबार (Amazon Sale) की तलाश में हैं तो Sony HT-S20R साउंडबार एक अच्छा विकल्प है। यह एक सबवूफर, साउंडबार और दो छोटे स्पीकर के साथ 5.1-चैनल सिस्टम से लैश है। इसमें डॉल्बी ऑडियो है। इसकी कीमत ₹17,990 है.

ये भी पढ़ें- Google Play Store से गलती से भी डाउनलोड न करें ये ऐप, नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

Samsung Galaxy Ear Buds Pro

56% की छूट

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो ब्रांड के प्रमुख TWS बड्स हैं। यह यूजर के कानों में आराम से बैठते हैं। ईयरबड्स (Amazon Sale) में इंजीनियर 2-वे स्पीकर हैं जो संतुलित साउंड आउटपुट देता है। इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन भी है जो बाहरी शोर को प्रभावी ढंग से रोकता है। यह ₹5,990 में उपलब्ध है।

Sony WH-1000XM4

27% की छूट

Sony WH-1000XM4, जिसे सबसे अच्छे नॉइज़ कैंसिलिंग हेडफ़ोन में से एक माना जाता है, कम (Amazon Sale) कीमत पर उपलब्ध है। इन फ्लैगशिप हेडफ़ोन में सोनी का HD नॉइज़ कैंसिलिंग QN1 चिप है जो रियल-टाइम में नॉइज़ को कैंसिल कर सकता है। यह एलेक्सा बिल्ट-इन के साथ आता है। इसकी कीमत ₹19,900 है।

Sennheiser HD 450SE हेडफोन

53% की छूट

Sennheiser HD 450SE,ब्लूटूथ 5.0 वायरलेस ओवर ईयर हेडफोन माइक के साथ, एलेक्सा बिल्ट-इन – एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, 30-घंटे की बैटरी लाइफ, USB-C फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। Sennheiser HD450SE उन लोगों के लिए एक अच्छा बजट विकल्प है जो ANC के साथ हेडफ़ोन की तलाश में हैं। इसमें एक फोल्डेबल डिज़ाइन है और बेहतर इंटरैक्शन के लिए सहज नियंत्रण की सुविधा है। हैडफ़ोन एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन प्रदान करता है, जिससे आप बिना किसी बाहरी गड़बड़ी के अपनी सभी कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। इस हेडफ़ोन में 30 घंटे तक की बैटरी बैकअप दी गई है, जिससे आपको पूरे दिन अपने संगीत का एक्सेस मिल जाएगा। इसकी कीतम फिलहाल 6,990 रुपये है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button