उत्तराखंडन्यूज़बड़ी खबर

Rishabh Pant Health Update: क्रिकेटर ऋषभ पंत ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट, लिगामेंट के इलाज का BCCI लेगी फैसला

क्रिकेटर (Cricketer)  ऋषभ (Rishabh Pant) पंत को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. फिलहाल ऋषभ पंत को ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. ऋषभ राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं.

उत्तराखंड : क्रिकेटर (Cricketer)  ऋषभ (Rishabh Pant) पंत को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. फिलहाल ऋषभ पंत को ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. ऋषभ राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि, 5 विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम 24 घंटे उनकी स्वास्थ्य पर नजर बनाकर रखे हुए हैं. डॉक्टरों ने बताया कि ऋषभ पंत हालत में काफी तेजी से सुधार आ रहा है. साथ ही ऋषभ पंत के पैर के लिगामेंट (Ligament) का इलाज कहां होगा, इसका फैंसला अभी BCCI को लेना है.सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital)  में चल रहा है. ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए देभभर में दुआओं का दौर जारी है.

घायल ऋषभ पंत की फोटो

दरसल, रविवार को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami)  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को देखने मैक्स गये पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की. 30 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के धुंआधार बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार रुड़की के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. घायल ऋषभ को इलाज के लिए रुड़की के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें : CM Dhami met Rishabh Pant: मुख्यमंत्री धामी ऋषभ पंत का हालचाल जानने मैक्स अस्पताल पहुंचे

जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए मैक्स देहरादून रेफर कर दिया गया था. ऋषभ का इलाज फिलहात मैक्स अस्पताल में चल रहा है. ऋषभ (Rishabh Pant) से मिलने यहां बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर (Anupam Kher) भी आए थे.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी उनकी माता से फोन पर ऋषभ का हालचाल जाना था. हादसे के वक्त ऋषभ दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे थे. नारसन इलाके में सुबह 5 बजे उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें पंत गंभीर रुप से घायल हो गये थे.वहां एक बस के ड्राइवर और कंडेक्टर की मदद से पंत उनकी कार से बाहर निकाला गया था. हादसा इतना खतरनाक था कि ऋषभ की कार हादसे के दौरान जलकर राख हो गई.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button