उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Sonbhadra Crime News: छेड़ छाड़ का विरोध करना एक परिवार को पड़ा भारी, एक की मौत, तीन अस्पताल में भर्ती

Opposing molestation proved costly for a family, one dead, three hospitalized

UP Sonbhadra Crime News: सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के घुवास के वार्ड नंबर 9 में छेड़खानी का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। विरोध करने पर बदमाशों ने लाठी-डंडों से उनकी पिटाई कर दी, जिसमें पीड़ित पक्ष के चार लोग घायल हो गए। वही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों के लापरवाही से एक घायल गुड्डू उम्र 50 वर्ष निवासी घूवास की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों व ग्रामीणों द्वारा जिला अस्पताल गेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ़ 302 का मुकदमा दर्ज कर फांसी की सजा दिए जाने की मांग किया। वही मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित पक्ष को समझा बुझाकर मामले को शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वही पीड़ित दिनेश ने बताया कि मैं काम पर गया था रात को लौटा तो अचानक कुछ लोग आकर मारपीट करने लगे मुझे लोहे की रॉड से पीटने लगे । दबंगों द्वारा मेरे पत्नी के साथ छेड़ छाड़ किया जा रहा था हम लोगो छेड़ छाड़ का विरोध किया था जिसके बाद ये पांच, छः की संख्या में दबंग लोग पूरे परिवार के साथ मारपीट किए । जिससे मेरी पत्नी, पिता, मां और मुझे गम्भीर चोट लगी। मेरे पिता गुड्डू उम्र 50 वर्ष भी घायल हो गए थे सभी लोगो को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था पर आज पिता की मौत हो गई है। जिसमे डाक्टरों की लापरवाही बरती गई है।

मामले में प्रदर्शन कर रही गीता देवी ने बताया की हमारे गांव में तीन घर ऐसे दबंग है जो किसी के घर की बहु बेटी के संघ आए दिन छेड़ छाड़ करते हैं और शिकायत करने पर शराब पीकर मारपीट करते हैं। रविवार को फिर एक बार शराब पीकर पीड़ित परिवार के घर की औरत के साथ छेड़ छाड़ किए जव उसके घर वालों ने विरोध किया तो घर में घुसकर लाठी डंडे और लोहे के रॉड से मारपीट कर चार लोगो को घायल कर दिए । दो दिन से हमलोग पुलिस के चक्कर लगा रहे थे। आज एक घायल व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसमे जिला अस्पताल के डाक्टरों की लापरवाही सामने आई है। ठीक से इलाज नही किया गया बार बार परिजन और मृतक दर्द की बात बता रहे थे पर डाक्टरों ने सही इलाज नही किया ना तो इन्हे रेफर किया जिससे आज ये दम तोड दिए है जिससे नाराज हम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

वही मामले में सीओ सिटी चारू द्विवेदी ने बताया कि राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुआ था जिसमे चार लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज ज़िला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की जांच की जा रही थी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button