Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Uttar Pradesh Crime News: ओवैसी की पार्टी के जिला अध्यक्ष की ससुराल वालो ने की हत्या

Owaisi's party's district president was murdered by his in-laws

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के औरैया से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां हिंदू लड़की से शादी कर ससुराल गए AIMIM के जिला अध्यक्ष की हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक ससुराल वालों ने दामाद को घर बुलाकर ईंट से कूचकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और घर के बेसमेंट में छिपा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अजीतमल थाना क्षेत्र के अशोकनगर में रहने वाले अरविंद की बेटी गोल्डी की बिंदकी में रहने वाले मेराज से दोस्ती हो गई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, इसलिए गोल्डी के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। लेकिन गोल्डी वहां से भागकर मेराज के पास आ गई और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और साथ रहने लगे।

4 दिन पहले गोल्डी की मां ज्योति ने किसी बहाने से गोल्डी को मायके बुला लिया और अपने दामाद मेराज को भी बुला लिया। लेकिन दामाद नहीं आ रहा था तो ज्योति ने कहा कि अब हमने तुम्हें अपना दामाद मान लिया है और अब कोई नाराजगी नहीं है। इसके बाद जब मेराज ससुराल गया तो ज्योति ने उसे रात में खाने में नशीली दवा दे दी। इसके बाद पत्थर से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को घर के बेसमेंट में छिपा दिया। सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के भाई ने अरविंद और ज्योति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button