उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Doctor’s Death During Workout: अब लखनऊ में जिम में वर्कआउट करते हुए डॉक्टर की मौत,बाराबंकी में थी तैनाती

डॉक्टर पाल को निकट के जगरानी अस्पताल ले गये। वहां से उनकी पत्नी उपासन उन्हें डिवाइन हार्ट अस्पताल ले गयीं। वहां के चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डॉक्टर संजीव पाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत (Doctor's Death) की वजह साफ नहीं हो सकी है । इसलिए पुलिस द्वारा उनका विसरा सुरक्षित रखा गया है।

लखनऊ। देश में जिम अथवा शारारिक मेहनत करने करते समय मरने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। अब लखनऊ जिम में वर्कआउट के दौरान एक डॉक्टर की मौत (Doctor’s Death During Workout) हो गयी।


यह दुखद घटना विकास नगर थाना क्षेत्र में घटित हुई। बाराबंकी के पुलिस लाइंस में तैनात डॉक्टर संजीव पाल विकास नगर टेढी पुलिया के पास स्थित स्पोर्ट फिट वलर्ड में वर्कआउट कर रहे थे। 41 साल के डॉक्टर संजीव पाल जिम में वर्कआउट करते समय अचानक बेहोश होकर गिर गये। वहां मौजूद ट्रेनर ने उन्हें उठाने की कोशिश की । लेकिन उनके शरीर में किसी तरह की हरकत नजर नहीं आयी।

यह भी पढेंः Gang Rape: दबंगों से पहले गैंग रेप किया, फिर पीड़िता को ही जेल भिजवाया !


इस पर जिम ट्रेनर ने पुलिस व डॉक्टर संजीव पाल की पत्नी उपासना को सूचित किया। इस बीच डॉक्टर पाल को निकट के जगरानी अस्पताल ले गये। वहां से उनकी पत्नी उपासन उन्हें डिवाइन हार्ट अस्पताल ले गयीं। वहां के चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डॉक्टर संजीव पाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत (Doctor’s Death) की वजह साफ नहीं हो सकी है । इसलिए पुलिस द्वारा उनका विसरा सुरक्षित रखा गया है।

बता दें कि मृतक डॉक्टर संजीव पाल बाराबंकी में तैनात थे। वे यहां विकास नगर के सेक्टर-8 में अपनी पत्नी उपासना व अपनी दो बेटियों के साथ रहते थे। अचानक हुई उनकी मौत से उनके परिवार व चिकित्सा जगत में शोक का माहौल है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button