खेलन्यूज़बड़ी खबर

Mahesh Bhatt Heart Surgery: राहा के नाना को हार्ट सर्जरी  गुजरना ही पड़ा, जानिये पूरा हेल्थ अपडेट  

Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़)! दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Producer Mahesh Bhatt) को हाल ही में हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा. उनके स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार में चिंता बनी हुई है. दरसल महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की कुछ दिनों पहले तबीयत बिगड़ी थी जिन्हें मुंबई के एक अस्पताल (Hospital) में भर्ती करीयी गया था. अस्पताल में ही उन्हें इस हार्ट सर्जरी (Heart Surgery) से गुजरना पड़ा. इसकी जानकारी उनके बेटे राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) दी. राहुल के मुताबिक, उनके पिता को 4 दिन पहले हॉस्पिटल ले जाया गया था और उनका हार्ट फेल हो गया था.

इंस्टाग्राम ली गई फोटो

राहुल भट्ट ने अपने एक बयान में पिता की हेल्थ अपडेट दी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि, फिलहाल वो घर वापसी आ गये हैं. और फिलहाल वो रिकवर हो रहे हैं. राहुल ने कहा, ‘अंत भला तो सब भला. वह अब ठीक है और वापस आ गया है. हालांकि, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की तबीयत को लेकर उनकी पत्नी और बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ओर से कोई बयान नहीं आया है. न ही महेश भट्ट के रिश्तेदार बने कपूर (Bane Kapoor) परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई. दरसल महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में नन्ही परी राहा का वेलकम किया है. जिसके चलते महेश भट्ट नाना बनकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

नातिन राहा (RAHA) की वजह से जिंदगी में नया बदलाव

इसे लेकर महेश भट्ट ने कहा कि नातिन राहा की वजह से उनकी जिंदगी में नया बदलाव देखने को मिला है इतना ही नहीं इससे उनका रुतबा भी बढ़ा है. महेश भट्ट ने अपनी नई भूमिका निभाने पर खुशी व्यक्त की थी, क्योंकि उन्होंने पहली बार इस खुशी का एहसास किया था. मीडिया रुबरु होते हुए उन्होंने कहा, “आह, मेरी बच्ची को बेबी हुई है. मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं”

Read: Latest Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़) !News Watch India

महेश भट्टका ‘वर्क फ्रंट’

आपको बता दें कि महेश भट्ट फिलहाल अपने आने वाले प्रोजेक्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’ (1920: Horrors of Heart) के लिए पूरी तरह से कमर कस रहे हैं. उनके द्वारा लिखित इस फिल्म में अविका गोर होंगी, जिन्होंने ‘बालिका वधू’ सीरियल में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का काफी ध्यान खींचा था. अविका गोर (Avika Gaur) के अलावा फिल्म में रणधीर राय (Randhir Rai) भी अपनी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्माण विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने किया है और उनकी बेटी कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) ने इसका निर्देशन किया है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button